नए अंदाज में नया स्मार्टफोन, OnePlus लॉन्च करने जा रहा है जबरदस्त स्मार्टफोन OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition।

 नए अंदाज में नया स्मार्टफोन, OnePlus लॉन्च करने जा रहा है जबरदस्त स्मार्टफोन OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition।


स्मार्टफोंस दुनिया में राज करने वाली कंपनी वनप्लस अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरसल OnePlus अपने नए स्मार्ट फोन OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition जल्द ही चाइनीज मार्केट में लॉन्च करने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को जून के लास्ट विक तक अपने मौजूदा फ्लैगशिप वनप्लस 11 का एक स्पेशल एडिशन इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इससे पहले वनप्लस ऐस 2 और वनप्लस ऐस प्रो का जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड एडिशन को चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया था। हालाकि कम्पनी के तरफ से कोई आधिकारिक तौर जानकारी सामने नहीं आया है।

OnePlus-11-5G-Genshin-Impact-Limited-Edition
OnePlus-11-5G-Genshin-Impact-Limited-Edition


यह भी पढ़े >ऑफ़र,मात्र ₹8,999 मे खरीदे infinix का जबरदस्त स्मार्टफोन।infinix hot 30i। जाने कैसे मिलेगा ऑफर।flipkart sale


एक टिप्स्टर मैक्स जंबोर के मुताबिक़ OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition स्मार्टफोन को चाइनीज मार्केट और इंडियन मार्केट में जून के आखरी हफ़्ते तक लॉन्च किया जा सकता है। अभी तक इसके लॉन्च डेट को कन्फर्म नही किया गया है। कम्पनी के तरफ से इसके कॉलर ऑप्शन को लेकर आधिकारिक तौर पर कोइ जानकारी नहीं दी है। पिछले स्मार्ट फोन की जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड एडिशन मॉडल से तुलना करने तो, OnePlus के तरफ से आने वाले स्मार्ट फोन OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition वेरिएंट में वीगन लेदर या ग्लास से बना लाल कलर का रियर पैनल देखने को मिल सकता हैं। रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन मे कोई बदलाव नहीं किया जायेगा। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में और जानते हैं क्या कुछ होने वाला है खास।


OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition: डिस्पले स्क्रीन 

लिक हुए रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन मे कम्पनी के तरफ से 6.7 इंच का क्वाड-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जायेगा। डिस्पले स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और साथ में 1000 हर्ट्ज इंस्टेंट टच सैंपलिंग रेट का स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं। डिस्पले स्क्रीन के बीच सेंटर पर और स्क्रीन कर्व्ड एक पंच होल कटआउट दिया गया है,, जिसमे सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। फोन के डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन भी मिल जाता है।


OnePlus-11-5G-Genshin-Impact-Limited-Edition
OnePlus-11-5G-Genshin-Impact-Limited-Edition


OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition: कैमरा सेटअप 

कैमरा सेटअप कि बात करे तो यहां पर कम्पनी के तरफ से इस स्मार्टफोन OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition वेरिएंट में एक जबरदस्त हैसलब्लैड-ट्यून कैमरा सिस्टम में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) का सपोर्ट दिया गया है। फोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसमे मेन कैमरा के तौर पर 50MP 1/1.56-इंच सोनी IMX890 सेंसर दिया गया है साथ मे 48MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा एंगल लेंस, सोनी IMX581 सेंसर और 2x और एक 32MP का ऑप्टिकल जूम के साथ सोनी IMX709 टेलीफोटो सेंसर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं।


यह भी पढ़े >आज लॉन्च होगा Motorola का जबरदस्त फोल्ड स्मार्टफोन।Motorola Razr 40 Ultra। जाने क्या कुछ होने वाला है खास


OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition: प्रोसेसर 

OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition मे प्रोसेसर के तौर पर यहां पर इंटीग्रेटेड एड्रेनो 740 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर चिपसेट देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा। कम्पनी के तरफ से फोन में 5000mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 100W SuperVOOC की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जायेगा।


OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition: कीमत और लॉन्च डेट 

लांच डेट और कीमत की बाड़े में कंपनी के तरफ से अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन को जून के आखरी हफ़्ते तक इंडियन मार्केट लॉन्च हो सकता है। कीमत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दिया गया है। फोन मे कनेक्टिविटी सपोर्ट के लिए वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और ए-जीपीएस, एनएफसी का सपोर्ट शामिल है। यह आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑक्सीजन ओएस 13 पर बेस्ड एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड है। फोन कॉलर ऑप्शन वीगन लेदर या ग्लास से बना लाल हो सकता है। 


यह भी पढ़े >कंपनी ने खोला Nothing Phone 2 का राज। इस दिन होगा लॉन्च। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ