आज लॉन्च होगा Motorola का जबरदस्त फोल्ड स्मार्टफोन।Motorola Razr 40 Ultra। जाने क्या कुछ होने वाला है खास।motorola Razr 40 Ultra full spece

 आज लॉन्च होगा Motorola का जबरदस्त फोल्ड स्मार्टफोन।Motorola Razr 40 Ultra। जाने क्या कुछ होने वाला है खास।motorola Razr 40 Ultra full spece 


आज लॉन्च होगा motorola का जबरदस्त स्मार्टफोन motorola Razr 40 Ultra।पिछले कई दिनों से लगातार जानकारी सामने आ रही है। बतादे की यह फोन Moto Razr 2022 का अपग्रेड वेरियंट पर लॉन्च किया जायेगा।मोटरोला का यह पहला फोल्ड स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ चूके है। जो की आपको हाल ही में बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच और चीन की कंपल्सरी सर्टिफिकेशन (3सी) वेबसाइटों पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से motorola Razr 40 Ultra के सारे स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है।एक टिपिस्टर ने आने वाले motorola Razr 40 Ultra के सारे स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक कर दिए हैं। रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन को अलग अलग देशों में अलग अलग नामों से जैसे Motorola Razr+ या Motorola Razr 2023 लॉन्च किया जायेगा।

motorola-Razr-40-Ultra-full-spece


यह भी पढ़े >कंपनी ने खोला Nothing Phone 2 का राज। इस दिन होगा लॉन्च। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।


टिपस्टर SnoopyTech (@_snoopytech_) ने अपने हैंडल पर ट्विटर कर Motorola Razr 40 Ultra की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे जानकारी दिया है।टिपस्टर SnoopyTech के मुताबिक़ इस डिवाइस को तीन कॉलर ऑप्शन ग्लेशियर ब्लू, वीवा मजेंटा और इनफिनिट ब्लैक कलर वेरियंट में लॉन्च किया जायेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 8GB रैम है 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर देखने को मिल सकता हैं। 


Motorola Razr 40 Ultra: डिस्पले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करते हैं इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले की तरफ से तो यहां पर कम्पनी की तरफ से इस फोन में6.9 इंच का फुल-एचडी+ (2220 x 1080 पिक्सल) पोलेड स्क्रीन है, जिसमें 165 हर्ट्ज का सपोर्ट देखने को मिलता है।आस्पेक्ट रेशियो 22:9 होने की उम्मीद है। फोन में HDR10+ मिलेगा। उम्मीद है कि ड्यूल नैनो-सिम सपोर्ट दिया जायेगा।लीक इमेज के मुताबिक, स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स मिलेंगे।

motorola-Razr-40-Ultra-full-spece

motorola Razr 40 Ultra: कैमरा सेटअप

motorola Razr 40 Ultra स्मार्टफोन कि कैमरा सेटअप कि ओर चले तो कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें मेन कैमरा के तौर पर 12 मैगापिक्सल कैमरा सेटअप मिलता है, साथ मे 13 मैगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड मैक्रो लेंस और 32 मैगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं।


यह भी पढ़े >Tecno दे रहा है,₹5,000 रुपए का जबरदस्त ऑफ़र।Tecno Spark 10 5G। जाने कैसे मिलेगा ऑफर।amazon discount code


Motorola Razr 40 Ultra: प्रोसेसर 

अब बारी आती है इस फोन की प्रोसेसर के बारे में बात करने की तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस फोन Motorola Razr 40 Ultra ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC में उपलब्ध होगा जो कि आउट-ऑफ-द-बॉक्स Android 13 पर वेस्ट है। फोन 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। मोटोरोला इस फोन को क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ 8GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लांच करेगा।मोटोरोला रेजर अल्ट्रा के बाहरी डिस्प्ले पैनल मे दिखाया गया है,जो कि मैप नेविगेशन, म्यूजिक शफलिंग, ऑफलाइन गेमिंग और नोटिफिकेशन एक्सेस सहित कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध होगा।मोटोरोला रेज़र अल्ट्रा को 3.5 इंच के बाहरी डिस्प्ले कि है।


Motorola Razr 40 Ultra: बैटरी बैकअप 

motorola Razr 40 Ultra स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की अगर बात किया जाए तो यहां पर फोन में 3800mah की बड़ी बैटरी बैकअप के साथ देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 33W फास्ट चार्जिंग और 5W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। हैंडसेट को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दीया गया है।कनेक्टिविटी ऑप्शन की ओर दोस्तो यहां पर 5 जी, एनएफसी और ई-सिम कनेक्टिविटी का सपोर्ट देखने को मिलता है। फोन का वजन जाने की बात कर तो यहां पर लगभग 190 ग्राम और माप 6.90mm x 7.33mm x 170mm हो सकता है।


motorola-Razr-40-Ultra-full-spece

Motorola Razr 40 Ultra: कीमत 

लास्ट में हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन motorola Razr 40 Ultra की लॉन्च डेट और प्राइज कि तो कंपनी की तरफ से इसके के बाड़े में कोई खुलासा नहीं किया गया है हालांकि कि टिप्सटर Evan Blass मुताबिक मुताबिक इसके प्राइस बारे में और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी सामने आ चुकी है।motorola Razr 40 Ultra 8GB + 256GB स्टोरेज की कीमत लगभग विदेशी रुपयों SAR 3,999 यानी इंडियन रुपया में लगभग ₹88,400 हजार हो सकता है।


यह भी पढ़े >8 जून को लॉन्च होगा Realme का 200MP वाला जबरदस्त स्मार्टफोन। Realme 11 Pro series। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ