कंपनी ने खोला Nothing Phone 2 का राज। इस दिन होगा लॉन्च। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।nothing phone 2 launch date in india full spece

 कंपनी ने खोला Nothing Phone 2 का राज। इस दिन होगा लॉन्च। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।nothing phone 2 launch date in india full spece


स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने वाला कम्पनी Nothing अपने दमदार अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 2 की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। कम्पनी ने यह कंफर्म कर दिया है कि फोन nothing phone 2 को ग्लोबली मार्केट में जुलाई तक लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को पिछले साल लॉन्च हुआ nothing phone 1 का अपग्रेट वर्जन बताया जा रहा है। कम्पनी के सीईओ और वनप्लस पूर्व सह-संस्थापक कार पेई ने यह खुलासा किया है कि Nothing के अपकमिंग स्मार्टफोन मे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर का चिप्सेट देखने को मिल सकता हैं। Nothing के सीईओ कार्ल पेई ने लॉन्च से पहले ही अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है।सीईओ कार्ल पेई के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5000mah की बडी बैटरी बैकअप भी देखने को मिल सकता हैं।

nothing-phone-2-launch-date-in-india-full-spece


यह भी पढ़े >Tecno दे रहा है,₹5,000 रुपए का जबरदस्त ऑफ़र।Tecno Spark 10 5G। जाने कैसे मिलेगा ऑफर।amazon discount code


Nothing phone 2: डिस्पले 

अब कंपनी ने फोन के डिस्प्ले साइज कुछ चेंजेस किया है हालाकि की इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है कम्पनी के CEO के मुताबिक़ Nothing Phone 2 का डिस्प्ले Nothing Phone  1 की तुलना में 0.15 इंच बड़ा होगा। Nothing phone 1 मे 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले था, इसलिए उम्मीद है कि Nothing Phone 2 में 6.7 इंच की बडी स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जायेगा। यहां पर अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 2 के डिस्प्ले मे केवल 0.15 इच का फर्क है।


nothing-phone-2-launch-date-in-india-full-spece


Nothing phone 2: प्रोसेसर 

प्रोसेसर कि अगर बात करें तो यहां पर अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 2 में यहां पर ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा।जो की पिछले साल लॉन्च हुए Nothing Phone 1 के प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ का अपग्रेड वर्जन होगा।फोन के शुरुआती परीक्षणों में दावा किया गया कि Nothing Phone 2 स्मार्टफोन Nothing Phone 1 की तुलना में दोगुना तेजी से काम करेगा है। कम्पनी का दावा है कि यह स्मार्ट फोन पुराने मॉडल की तुलना में लगभग 80 प्रतिशत ज्यादा प्रोडक्टिव है।कंपनी ने यह भी घोषणा किया की वह Nothing Phone 2 के लिए 3 साल के एंड्रॉइड अपडेट सिस्टम और 4 साल के सुरक्षा अपडेट सिस्टम के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च करेंगी।


Nothing phone 2: बैटरी बैकअप, कैमरा 

बैटरी पावर की तरफ देखे तो यहां पर कम्पनी ने यह खुलासा किया है कि इस फोन को 4700mah की बडी बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च करेंगी, जो कि Nothing Phone 1 की तुलना में 200mah बडी बैटरी बैकअप है।कैमरा सेटअप की बात करें तो यहां पर फोन मे डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें मैंने कैमरा के तौर पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिलता है। साथ में सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा सेटअप मिल सकता।


यह भी पढ़े >8 जून को लॉन्च होगा Realme का 200MP वाला जबरदस्त स्मार्टफोन। Realme 11 Pro series। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।


Nothing phone 2: लॉन्च डेट, कीमत 

लॉन्च डेट और प्राइस रेंज कि बात करें तो यहां पर कम्पनी के तरफ कोई खास जानकारी नहीं दिया गया है लेकिन रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन को जुलाई के पहले हफ्ते में लॉन्च कर दिया जायेगा। कीमत के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ