4 जुलाई को लॉन्च होगी, iQQO की 200W वाली जबरदस्त स्मार्टफोन। iQOO 11s के साथ लॉन्च होगी ,iQOO TWS 1 ईयरबड्स ।iqoo 11s specs

 हो जाइए तैयार क्यों कि iqoo ला रहा है, जबरदस्त अपकमिंग स्मार्टफोन। जी हां दोस्तो आप सही सुन रहे हैं, iqqo अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन IQQO 11S को लॉन्च करने कि तैयारी में है, इस फोन के लॉन्च डेट यूजर्स काफ़ी समय से बेट कर रहे हैं। कंपनी के तरफ से कहा गया है कि इस स्मार्टफोन को 4 जुलाई 2023 को शाम 7 बजे लॉन्च किया जायेगा।हालाकि की कम्पनी के रिपोर्ट के मुताबिक आईक्यू 11s स्मार्टफोन के साथ iQOO TWS 1 ईयरबड्स को भी लॉन्च करेंगी।


यह भी पढ़ें >जल्द लॉन्च होगा,Sumsung का Sumsung Galaxy A24 5G स्मार्टफोन। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स।sumsung galaxy developer options



।कम्पनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन के सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानकारी दे दी गई है।टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के रिपोर्ट के मुताबिक iQoo 11S फोन को iQoo 11 5G फोन के मुकाबले परफॉर्मेंस और चार्जिंग सपोर्ट के डिपार्टमेंट में अपग्रेड किया जा सकता है।टिपस्टर ने यह बताया कि, iQoo 11S 5G में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC का ओवरक्लॉक वर्जन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर देखने को मिल सकता है, जो 4nm प्रोसेस पर बनाया गया है। चालिए डिटेल है, क्या कुछ होने वाला है खास।

iqoo-11s-specs


IQOO 11S : डिस्प्ले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

सबसे पहले हम बात करेंगे स्मार्ट फोन iQoo 11S ki डिस्पले स्क्रीन कि तो यहां पर कम्पनी के तरफ से इस स्मार्टफोन मे 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ कम्पनी 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले दे रही है साथ मे स्क्रीन प्रोटेक्सन के लिए 144 हॉर्स रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट देखने को मिल सकता है। आईक्यू के तरफ से इस फोन मे जबरदस्त फीचर्स हैं। कैमरा सेटअप देखने तो यहां पर कंपनी की ओर से ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया जायेगा, जिसका बैक कैमरा सेटअप OIS सपोर्ट के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा, 13MP टेलीफोटो सेंसर और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ आता है। सेल्फी कैमरा के तौर पर IQOO 11S स्मार्टफोन मे 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जायेगा।

iqoo-11s-specs


IQOO 11S फोन की प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

IQOO 11S फोन की प्रोसेसर कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी इस IQOO 11S स्मार्ट फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा। यह फोन 12GB/16GB LPDDR5x रैम, 256GB/512GB/1TB UFS 4.0 स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोन एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड है और ओरिजिन ओएस 3.0 के साथ काम करता है।आगामी डिवाइस के रंग विकल्पों का खुलासा करता है। iQOO 11S स्मार्टफोन लेजेंडरी वर्जन (ब्लैक), ट्रैक वर्जन (व्हाइट) और कियानटांग टिंगचाओ (सियान) कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की 3C लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में 4700mAh की बैटरी बैकप के साथ 200W की फास्ट चार्जिग स्पोर्ट देखने को मिलेंगी।


यह भी पढ़ें >30 जून को लॉन्च, होगी Redmi की 12 सीरीज की स्मार्टफोन। जाने क्या है ख़ास फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।redmi note 12 r pro


कनेक्टिविटी के लिए iQOO 11s स्मार्टफोन मे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दीया जायेगा।कंपनी बेस वेरिएंट के लिए स्मार्टफोन की कीमत CNY 4,099 (लगभग 46,600 रुपये) रखने की संभावना है।


iQOO TWS 1 ईयरबड्स  फुल स्पेस 

बात करें 11s के साथ लॉन्च होने वाले iQOO TWS 1 ईयरबड्स कि तो iQOO TWS 1 में 1.2mbps दोषरहित ऑडियो, 49db ANC और 54ms गेमिंग विलंबता के लिए समर्थन की सुविधा दी गई है। केस के साथ ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 42 घंटे होगी। 

iqoo-11s-specs


TWS 1 को लेजेंडरी ट्रैक डिज़ाइन रंग में लॉन्च करने की उम्मीद है। IQOO वैश्विक बाजारों के लिए आगामी महीनों में iQOO 11S और iQOO TWS 1 लॉन्च करेगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ