itel लॉन्च करने जा रहा है, बेहद कम कीमत वाली स्मार्टफोन।itel S23। कीमत मात्र ₹9,000 रुपया।itel s23 price in India hindi full specs

 itel लॉन्च करने जा रहा है, बेहद कम कीमत वाली स्मार्टफोन।itel S23। कीमत मात्र ₹9,000 रुपया।itel s23 price in India hindi full specs


अगर आप कम बजट में फ्रेंडली धांसू स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह आफर आपके लिए है।itel एक जबरदस्त स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक itel अपने अपकमिंग स्मार्टफोन itel S23 को इंडियन मार्केट में कब करने कि तैयारी में है। जिसकी कीमत ₹10,000 के क़रीब रखा गया है। आईटेल का यह फोन 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता और 5000mah के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। हालाकि कम्पनी के तरफ से कोई भी ऑफिसियल तौर पर लॉन्च की जानकारी नहीं दी गई है। 91मोबाइल्स एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को इसी महीने यानी जून के आखरी हफ़्ते तक लॉन्च किया जा सकता है।चलिए क्या कुछ होने वाला है खास itel के स्मार्ट फोन में।


itel-s23-price-in-India-hindi-full-specs


यह भी पढ़े >Motorola दे रहा है जबरदस्त ऑफर, ₹70,000 हज़ार वाली स्मार्टफोन केवल ₹15,000 हज़ार मे।flipkart sale


itel S23: डिस्पले 

सबसे पहले हम बात करेंगे itel के तरफ से आने वाले स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग कि तो , यहां पर कम्पनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट की माने तो आईटल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.6 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है, जिसके फोन के डिस्पले स्क्रीन मे 90 हर्ट्ज रिफ्रेश का स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं।


itel S23: प्रोसेसर 

91 mobiles के लिक के मुताबिक itel के तरफ से आने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन itel S23 के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लिक हो चुके हैं। प्रोसेसर की अगर बात करें तो यहां पर कंपनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक प्रोसेसर के तौर पर 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च। हालाकि कम्पनी ने बताया है कि इस फोन को 16GB रैम और 126GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ भी लॉन्च किया जायेगा। जहा तक OS की बात है तो यह फोन itel OS 8.6 पर बेस्ड है।


itel S23: कैमरा सेटअप 

itel S23 की कैमरा सेटअप कि बात करे तो यहां पर कम्पनी के तरफ से itel S23 मे डुअल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं। जहां पर मेन कैमरा के तौर पर 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया जायेगा,जो 10x जूम, एचडीआर समेत कई अन्य फीचर्स के साथ देखने को मिल सकता हैं। secrutry के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जायेगा। लिक हुए पिक्चर्स से फोन की डिजाइन की बात करें तो यहां फोन रेंडर में फ्लैट बैक के साथ-साथ व्हाइट कलर ऑप्शन में दिखाई दे रहा। फोन के बैक पैनल पर एक सर्कुलर कैमरा सेटअप दिया जायेगा।

itel-s23-price-in-India-hindi-full-specs


itel S23: बैटरी बैकअप 

बैटरी पॉवर की तरफ देखे तो यहां पर कंपनी के तरफ से itel S23 मे 5000mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। टाइप -C चार्चिंग स्पोर्ट के साथ आता है। बैटरी बैकअप भी तगड़ी है। कम्पनी का कहना है कि फोन लॉन्च के बाद itel S23 को लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म एमेजॉन पर लिस्ट कर दिया जायेगा।


यह भी पढ़े >काम कीमत पर Nokia लाया दो जबरदस्त स्मार्टफोन।Nokia C300 और Nokia C110। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन



itel S23: कीमत और लॉन्च डेट 

लॉस्ट में हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन की लॉन्च डेट और प्राइस रेंज कि तो कम्पनी के तरफ से इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट मे अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को इसी महीने यानी जून के आखरी हफ़्ते तक लॉन्च किया जा सकता है। कीमत की अगर बात करूं तो यहां पर itel S23 की ₹9,000 रूपये रखा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ