धासु डील ऑफर, OnePlus के स्मार्टफोन पर मिल रहा है, जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर।oneplus 10 pro 5g amazon

 अगर आप प्रीमियम कैटिगरी का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, पर आपको पता नही की कोन सा फोन ले और वह भी डिस्काउंट ऑफर के साथ तो हम बताते हैं। इस OnePlus अपने यूजर्स के लिए एक शानदार सेल लेकर आया है, जिसमे OnePlus की प्रीमियम कैटिगरी का स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro 5G फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। OnePlus 10 Pro 5G की लॉन्चिंग समय की कीमत ₹66,999 हजार रूपए रखी गई थी, फिलहाल डिस्काउंट ऑफर के बाद इसकी कीमत लगभग ₹59,000 हजार रूपए हो गई। चलिए जानते हैं, फोन के फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

oneplus-10-pro-5g-amazon


यह भी पढ़ें >5 जुलाई को लॉन्च होगी, OnePlus की जबरदस्त स्मार्टफोन, OnePlus Nord 3 5G।oneplus nord 3 5g specs


कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर 

यह ऑफर यही तक नहीं रुकता,कंपनी इस फोन पर 5 हजार रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी दे रही है और ₹29,650 हज़ार रुपए तक एक्सचेंज ऑफर के तहत अडिशनल डिस्काउंट कूपन दिया जायेगा। शर्त ये है कि आपको कोई पुराना फोन एक्सचेंज करना पड़ेगा, जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को ले सकते है। ध्यान रहें रहे एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन पर निर्भर करता है। यह ऑफर आपके लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म एमेजॉन पर मिलेगा।


OnePlus 10 Pro 5G डिस्प्ले स्क्रीन 

डिस्पले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की ओर से इस OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन मे 6.7 इंच का फूल एचडी+प्लस AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलता है। जो कि डिस्पले 3216x1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है डिस्प्ले को स्मूथ करेगा 120Hz के रिफ्रेश रेट , और डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी लगा है। 


OnePlus 10 Pro 5G कैमरा सेटअप 

OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप पर नजर डालें तो यहां पर फोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसका बैक कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर(एलईडी फ्लैश लाइट से लैस),50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा ऐंगल और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।


OnePlus 10 Pro 5G प्रोसेसर 

प्रोसेसर की जहा तक बात है तो कम्पनी इस स्मार्टफोन मे पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है, जो कि 5G पर बेस्ड है।यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है।यह 5G फोन है और यह ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है। 

oneplus-10-pro-5g-amazon


यह भी पढ़ें >Nokia लॉन्च किया है, कम कीमत वाली 5G स्मार्टफोन। Nokia G42 5G।nokai g42 5g specifications


OnePlus 10 Pro 5G बैटरी लाइफ 

बैठी परफॉरमेंस की बात करू तो OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन मे 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 80 वॉट की SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। खास बात ये है कि इस फोन में आपको 50 वॉट की AIRVOOC चार्जिंग भी मिलेगी। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए कई सारे ऑप्शन दिए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ