भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme का जबरदस्त स्मार्टफोन। Realme C51। लॉन्च से पहले जाने सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।realme c51 price in india full specs

 भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme का जबरदस्त स्मार्टफोन। Realme C51। लॉन्च से पहले जाने सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।realme c51 price in india full specs


फिर से तहलका मचाने आ रही है Realme अपने सी-सीरीज़ के स्मार्टफोन को लेकर , कम्पनी अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C51 के लॉन्च कि तैयारी में जुटा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को NBTC, BIS, EEC, TKDN, और TUV रीनलैंड जैसी कई अन्य सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट कर दिया है। साथ मे इंडियन लिस्टिंग सन बीआईएस वेबसाइट पर भी इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ सर्टिफिकेट्स किया गया है। लिस्ट से पता चलता है कि यह स्मार्ट फोन जल्द ही मार्केट में देखने को मिल सकता हैं। हालाकि कम्पनी इस Realme C51 स्मार्ट फोन के लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लिक रिपोर्ट के मुताबिक Realme C51 फोन की कीमत इसी साल मार्च में लॉन्च हुए Realme C55 की उतनी हों सकती है जो कि ₹10,000 रूपए के करीब है।

realme-c51-price-in-india-full-specs



यह भी पढ़े >Sumsung Galaxy Z Fold 5 5G स्मार्टफोन कि कीमत हुई लिक। अगले महीने होगा लॉन्च। जाने क्या कुछ होने वाला है खास

               realme c51 specs

mysmsrtpric के रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन के Realme C51 फोन के मॉडल नंबर भी सामने आ गए हैं। NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट के मुताबिक़ इस स्मार्टफोन का मॉडल नम्बर RMX3830 है। फोन को EEC, TKDN और TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन पर भी देखने को मिलता है। इस स्मार्ट फोन के लिस्टिंग में पता चलता है कि यह स्मार्ट फोन जल्द ही लॉन्च किया जायेगा। कम्पनी के तरफ से इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


 Realme C51: display 

डिस्प्ले स्क्रीन कि अगर बात करूं तो यहां पर कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं है लेकीन रिपोर्ट के मुताबिक इस Realme C51 फोन का डिस्पले Realme C55 के तरफ देखा जा सकता है। जो iphone की तरह डायनामिक आइलैंड लुकलाइक के साथ आता है, जिसे रियलमी मिनी कैप्सूल कहता है। जिसका डिस्पले 6.72 इंच का एलसीडी पैनल ,फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आता है और इसमें 90 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट देखने को मिलता है।


Realme C51: कैमरा सेटअप और बैटरी लाइफ 

कैमरा सेटअप भी Realme C55 के तरह हो सकता है, यह फोन डुअल रियल कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसने मेन कैमरा के तौर पर 64 मेगापिक्सेल प्राथमिक कैमरा सेटअप और 2 मेगापिक्सेल कैमरा सेटअप के साथ आता है। सेल्फी कैमरा की बात करू तो यहां पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिलता है,जिसका यूज आप वीडियोकॉलिंग के लिए कर सकते है। Realme C55 स्मार्टफोन मे 5,000mAh की बैटरी की बडी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 33 वॉट SuperVOOC वायर्ड की फास्ट चार्जिग स्पोर्ट दिया गया है।


यह भी पढ़े >इस महीने लॉन्च होगा, आईक्यू का जबरदस्त स्मार्टफोन।iQOO Neo 7। लॉन्च डेट कन्फर्म।



realme c51 price: प्रोसेसर और कीमत 

प्रोसेसर के तौर पर भी Realme C55 फोन के जैसा होने की उम्मीद है, MediaTek Helio G88 SoC चिपसेट प्रोसेसर लगा है। जिसे LPDDR4X रैम और EMMC 5.1इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Realme का फोन 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। यह फोन Android 13 पर बेस्ड है और Realme UI 4.0 पर काम करता है। लॉन्च डेट और कीमत की अगर बात करूं तो कम्पनी अभी तक Realme C51 स्मार्टफोन के लॉन्च डेट और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, हालाकि लिक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को जुलाई तक लॉन्च किया जा सकता है। कीमत लगभग ₹10,000 के करीब हो सकता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ