सिर्फ ₹799 रूपए में ले सकते है, Realme Narzo 30 स्मार्टफोन, जल्दी करे ऑफ़र सीमित समय के लिए है।realme narzo 30 specs

 अगर आपका बजट कम हैं और आप एक दमदार बैटरी लाइफ वाली और धासु परफोमेश वाली स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए लाभदायक सिद्ध हो सकता है। Realme Narzo 60 का लांच डेट काफी नजदीक आ रहा है। कंपनी Realme Narzo 30 की कीमत में काफी गिरावट किए है।रियलमी का ये 48 मेगापिक्सल वाला फोन 4500 रुपये सस्ता मिल रहा है। इसके साथ आपको कई अन्य बैक ऑफर दिया जायेगा, साथ में एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। एक्सचेंज छूट का पूरा फायदा मिलने के बाद सिर्फ 799 रुपये में फोन आपका हो जायेगा। इस ऑफर के बारे में आगे पढ़ सकते हैं।

realme-narzo-30-specs


यह भी पढ़ें >आज से शुरू होगी, Nothing Phone 2 कि, प्री-ऑर्डर। 11 जुलाई को होगी लांच,nothing phone 2 pre booking


फ्लिपकार्ट पर कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर 

बतादे की यह ऑफर आपके लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart पर मिलेंगी।Realme Narzo 30 की लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹16,999 हजार रूपए के साथ लिस्ट किया गया था।Realme का यह डिवाइस 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंटको दो कॉलर रेसिंग सिल्वर और रेसिंग ब्लू कलर में ऑप्शन मे लॉन्च किया गया था। अगर आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो आपके एक फ़ोन पूरे 26% के डिस्काउंट के बाद केवल ₹12,499 रुपये में मिल सकता हैं। यही नहीं इस स्मार्टफोन पर आपको कई बैक ऑफर जैसे Flipkart Axis Bank Card के जरिये खरीदारी करने पर 5% का कैशबैक भी मिल सकता हैं।


ऑफर यही तक नहीं रुकता ,एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस स्मार्टफोन को केवल ₹799 में ले सकते है। इस फोन पर आपको ₹11,700 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जायेगा। शर्त ये है कि आपको एक्सचेंज के लिए कोई पुराना फोन देना होगा,एक्सचेंज बोनस की कीमत उस फ़ोन के मॉडल और और ब्रांड पर निर्भर करेगा। जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को केवल ₹799 रूपए में ले सकते है।


Realme Narzo 30 डिस्प्ले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

डिस्पले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी इस स्मार्टफोन मे 6.5 इंच फुलएचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1080×2400 पिक्सल है। कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर Realme Narzo 30 स्मार्ट फोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है। जिसका बैक कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ व मैक्रो कैमरा सेंसर दिए गया हैं।सेल्फी के तौर पर फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

realme-narzo-30-specs


यह भी पढ़ें >Vivo Y27 5G स्मार्टफोन को,Dimensity 6020 चिपसेट प्रोसेसर के साथ एनबीटीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर किया गया लिस्ट।vivo y27 5g mobile


Realme Narzo 30 चिपसेट प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

Realme Narzo 30 प्रोसेसर कि अगर बात करूं तो यहां पर कंपनी इस स्मार्टफोन मे प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट प्रोसेसर लगा हुआ है और यह स्मार्ट फोन ग्राफिक्स के लिए माली G76 GPU के स्पॉट के साथ आता है। यह फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ आता है। बैटरी परफोमेश के लिए फोन मे 5000mAh की दमदार बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 30 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ