Realme Pad 2 को लेकर आया, अपडेट। जाने कब तक होगा लॉन्च।realme pad 2 launch date

 स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme अपने न्यू अपकमिंग स्मार्ट टैब को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही मे एक रिपोर्ट के मुताबिक Realme Pad 2 की एक ताजा खबर आया है।कंपनी ने इस हफ्ते के शुरुआती दिनों में Realme Pad 2 की ख़बर दी थीं।जो BIS (भारतीय मानक ब्यूरो) पर सामने आया था। लेकीन अब खबर आ रही है कि Realme टैबलेट की एक और लिक्स निकाल कर सामने आया है। चलिए जानते हैं इस लिक्स रिपोर्ट में क्या है ख़ास।

realme-pad-2-launch-date


यह भी पढ़ें >लॉन्च से पहले, लिक हो गए, Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन कि सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।


हाल ही मे Realme Pad 2 को FCC पर लिस्टिंग किया गया है। जो कि कुछ दिन पहले BIS लिस्टिंग पर,Realme Pad 2 को RMP2205 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। हालाकि टैबलेट के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। हालाकि Realme Pad 2 की बैटरी लाइफ और चार्जिंग स्पोर्ट के बारे में पता चला है। जो 8,360mAh की बड़ी बैटरी बैकअप के साथ देखने को मिल सकता हैं।


FFC पर लिस्ट Realme Pad 2 को लेकर एक और जानकारी प्राप्त है कि Realme की अपकमिंग टैबलेट में 8,360mAh की बैटरी लाइफ के साथ 33 वॉट कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। हालाकि इसके बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं किया गया है।


यह भी पढ़ें >Flipkart पर आज से शुरू होंगी,infinix Note 30 5G स्मार्टफोन कि पहली सेल।₹1000 तक का मिलेगा डिस्काउंट ऑफर।

realme-pad-2-launch-date


FCC लिस्टिंग को देखते हुए, यूजर्स Realme Pad 2 टैबलेट को लेकर काफी उत्साहित हैं। ज़ाहिर है कि यूजर्स को काफ़ी लंबा समय तक इंतजार करना होगा।Realme Pad 2 बड़ी 8360mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ FCC पर उपलब्ध है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ