अगस्त में लॉन्च होगी, OnePlus की धांसू स्मार्टफोन। OnePlus Fold। लॉन्च से पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स।story oneplus foldable phone launch timeline and features leaked

 अगस्त में लॉन्च होगी, OnePlus की धांसू स्मार्टफोन। OnePlus Fold। लॉन्च से पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स।story oneplus foldable phone launch timeline and features leaked


स्मार्ट फोन कि दुनिया मे तहलका मचाने वाली कंपनी OnePlus अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर आजकल काफी चर्चा में हैं। कंपनी अपने दमदार अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Fold को लॉन्च करने कि तैयारी में जुटा है। हालाकि कम्पनी ने इस OnePlus Fold स्मार्टफोन के लॉन्च डेट को लेकर आधिकारिक तौर पर कोइ जानकारी नहीं दी है। एक टिपस्टर योगेश ब्रार ने प्राइसबाबा के साथ मिलकर इसकी लॉन्च डेट और टाइनलाइन का खुलासा किया है।टिपस्टर योगेश ब्रार के रिपोर्ट के मुताबिक कम्पनी OnePlus Fold स्मार्टफोन को अगस्त 2023 के दुसरे हफ्ते में लॉन्च कर सकती है।

story-oneplus-foldable-phone-launch-timeline-and-features-leaked


यह भी पढ़े >जुलाई मे लॉन्च होगा, Oppo का धासु स्मार्टफोन। मिलेगा 100W की फास्ट चर्चिग स्पोर्ट।oppo reno 10 pro plus


लिक हुए रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन का लॉन्च इवेंट न्यू यॉर्क में रखा जायेगा। कम्पनी इस फोन को ग्लोबल मार्केट के साथ इंडियन मार्केट में भी लॉन्च करेंगी। OnePlus Fold स्मार्टफोन को कम्पनी OnePlus V Fold के नाम से मे लॉन्च करेंगी। 91मोबाइल्स के रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Fold स्मार्टफोन का डिजाईन Oppo Find N3 फोन के तरह हो सकता है। चलिए जानते हैं क्या कुछ होने वाला है OnePlus Fold स्मार्टफोन मे।


OnePlus Fold: डिस्पले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

डिस्पले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर OnePlus के तरफ से इस स्मार्टफोन मे 8 इंच का OLED डिस्प्ले (QHD+ रेजॉलूशन )और स्मार्ट फोन का सेकंडरी डिस्प्ले 6.5 इंच फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ कनेक्ट आने कि संभावना है। साथ मे 120Hz के रिफ्रेश डिस्पले रेट को सपोर्ट दिया जायेगा। कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर कंपनी के तरफ से ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसमे बैक कैमरा सेटअप 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ मे 48MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा लैस सेंसर और एक 32MP का पेरिस्कोप सेंसर के साथ आता है। सेल्फी कैमरा के तौर पर 32MP कैमरा सेटअप दिया जायेगा जो कि वीडियोकॉल और फोटोग्राफी के लिए यूज कर सकते है।

story-oneplus-foldable-phone-launch-timeline-and-features-leaked


यह भी पढ़े >OnePlus लॉन्च किया,108 मेगापिक्सल कैमरा वाला जबरदस्त स्मार्टफोन। OnePlus Nord N30 5G। जाने क्या है कीमत।


OnePlus Fold: प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

OnePlus Fold स्मार्टफोन कि प्रोसेसर कि बात करूं तो टिपस्टर योगेश ब्रार के अनुसार वनप्लस फोल्ड मे प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा। OnePlus Fold स्मार्टफोन को 16जीबी रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च करेंगी।OS version Android कि बात करे तो ये फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड आउट ऑफ द बॉक्स के स्पोर्ट पर काम करता है। बैटरी पॉवर की तरफ देखे तो फोन मे 4800mah की बैटरी बैकअप के साथ आता है। जिसको चार्ज करने के लिए 80 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट देखने को मिलता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ