infinix लॉन्च करने जा रहा है, 108MP कैमरा वाला जबरदस्त स्मार्टफोन।infinix Note 30 5G। सारे स्पेसिफिकेशन हुए लिक।infinix note 30 5G full specifications in Hindi

 infinix लॉन्च करने जा रहा है, 108MP कैमरा वाला जबरदस्त स्मार्टफोन।infinix Note 30 5G। सारे स्पेसिफिकेशन हुए लिक।infinix note 30 5G full specifications in Hindi 


infinix लॉन्च करने जा रहा है,108MP कैमरा सेटअप वाला जबरदस्त स्मार्टफोन । साथ मे मिलेगा Dj जैसा मिलेगी,JBL का दमदार स्पीकर साउंड। बतादे की पिछले महिने यानि मई में infinix ने दो स्मार्टफोन को Infinix Note 30 और Infinix Note 30 Pro के साथ infinix Note 30 5G को भी जानकारी सामने आई थीं। रिपोर्ट की माने तो इस infinix Note 30 5G को जून 2023 में लॉन्च किया जायेगा, हालाकि इसकी पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है । रिपोर्ट के मुताबिक इस Note 30 5G मॉडल मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 SoC चिपसेट देखने को मिल सकता हैं। इसके साथ 5000mah की बैटरी पवार के साथ 45 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा।Infinix India ने गुरुवार को एक मीडिया रिपोर्ट में बताया कि उनके अपकमिंग स्मार्टफोन Note 30 5G मॉडल मे भारतीय संस्करण JBL का जबरदस्त स्टीरियो स्पीकर

के देखा जा सकता है।अब इनफिनिक्स ने आने वाले नोट 30 5जी के टीजर जारी करना शुरू कर दिया है। चलिए जानते हैं, क्या कुछ होने वाला है इस Note 30 5G मॉडल मे खास।

infinix-note-30-5G-full-specifications-in-Hindi



यह भी पढ़े >Google Pixel 8 स्मार्टफोन का लॉन्च डेट कन्फर्म।pixel 8 release date। जाने लॉन्च से पहले सारे स्पेसिफिकेशन।pixel 8 release date


infinix Note 30 5G: फीचर्स 

इसमें सबसे ख़ास बात यह है कि इस फोन मे JBL स्टीरियो स्पीकर्स दिया जायेगा। जिससे infinix युजर्स को जेबीएल के सिग्नेचर साउंड के साथ यूजर्स म्यूजिक सुनने और वीडियो देखने के दौरान बढ़िया एक्सपीरियंस का लाभ उठा सकते है।लेटेस्ट टीजर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन मे JBL का जबरदस्त स्टीरियो स्पीकर्स मिलेंगे।


infinix Note 30 5G: डिस्पले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस infinix Note 30 5G स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग की तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन मे 6.78 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,460 पिक्सल) आईपीएस एलटीपीएस LCD डिस्प्ले दिया जायेगा, साथ मे 90.6 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 240 हर्ट्ज़ स्कीन टच सैंपलिंग रेट और 580 निट्स पीक ब्राइटनेस का स्पॉट देखने को मिलता है। साथ मे दोहरी नैनो-सिम का जबरदस्त इंतजाम किया गया है।डिस्प्ले के शीर्ष पर केंद्र-संरेखित पंच-होल स्लॉट में बिच दिया गया है।


यह भी पढ़े >Redmi दे रहा है, अपने दमदार स्मार्टफोन Redmi Note 12 5G पर ₹4,000 रूपये का जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर।amazon offer


infinix Note 30 5G: प्रोसेसर 

प्रोसेसर कि अगर बात करें तो यहां पर कम्पनी के तरफ इस infinix Note 30 5G स्मार्ट फोन में -कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC द्वारा संचालित है जिसे Mali-G57 GPU model का चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को 6GB और 8GB रैम और 128GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा।माइक्रोएसडी कार्ड के स्पोर्ट से 2TB इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्ट फोन एडॉयड 13 पर बेस्ड है।

infinix-note-30-5G-full-specifications-in-Hindi


infinix Note 30 5G: कैमरा सेटअप 

infinix Note 30 5G स्मार्ट फोन की कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर कम्पनी के तरफ इस स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।सिनेमैटिक फ्लेयर के साथ वीडियो शूट करने के लिए एक फिल्म मोड (Film Mode) मिलेगा।इसके अलावा एक कम रोशनी में तस्वीरें क्लिक करने के लिए एक सुपर नाइट मोड भी मिलेगा ।infinix Note 30 5G स्मार्ट फोन में बैक कैमरा के तौर पर 108MP प्राइमरी सेंसर कैमरा सेटअप दिया गया है साथ मे 8MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और एक 2MP का AI लेंस सेंसर शामिल हैं। सेल्फी कैमरा के तौर 16MP कैमरा डिस्प्ले के बिच पर केंद्र-संरेखित पंच-होल स्लॉट में दिया गया है।


infinix Note 30 5G: बैटरी बैकअप 

बैटरी पॉवर की अगर बात करूं तो यहां पर infinix Note 30 5G स्मार्ट फोन में 5000mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 45 वॉट कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। कम्पनी का दावा है कि यह स्मार्ट फोन महज 30 मिनट में 0 से लेकर 75 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है। चार्चिग यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। केनेक्टविटी के लिए एक 3.55 मिमी ऑडियो जैक और धूल और पानी से सुरक्षित के लिए IP53 रेटिंग का सपोर्ट भी करता है।


infinix Note 30 5G: कीमत 

इस स्मार्टफोन कि लॉन्च डेट को लेकर कन्फर्म नही किया गया है कि यह स्मार्ट फोन जून में कब तक लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन का वजन लगभग 204.7 ग्राम है। इस स्मार्टफोन को तीन कॉलर ऑप्शन इंटरस्टेलर ब्लू, मैजिक ब्लैक और सनसेट गोल्ड रंग में लॉन्च किया जायेगा। कीमत के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।


यह भी पढ़े >नए अंदाज में नया स्मार्टफोन, OnePlus लॉन्च करने जा रहा है जबरदस्त स्मार्टफोन OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ