इस साल के अत तक हो सकती है, iPhone 15 सीरिज स्मार्टफोन कि लॉन्चिंग।फीचर्स और लुक्स हुए लिक।iphone 15 release date

 दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Apple अपने न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और लुक्स के लिए प्रसिद्ध जाता हैं। हाल ही एक खबर मिली है कि एप्पल अपने न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन iphone 15 सीरीज को लांच करने की तैयारी में है। इस सीरीज मेंचार मॉडल ,आईफोन 15, आईफोन 15 प्रो, आईफोन 15 मैक्स और आईफोन 15 प्रो मैक्स के साथ Apple इस साल की अंतिम महीनों यानी सितंबर में लांच कर सकता है।

iphone-15-release-date


यह भी पढ़ें >4 जुलाई को लॉन्च होगी, iQQO की 200W वाली जबरदस्त स्मार्टफोन। iQOO 11s के साथ लॉन्च होगी ,iQOO TWS 1 ईयरबड्स ।iqoo 11s specs


 हालाकि इसके बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई। लिक रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज में कई अन्य बदलाव किए जाएंगे।हाल ही में, एक वीडियो के जरीए डिवाइस को सामने रखा गया है, जिसमे iPhone 15 Pro Max के एक नए म्यूट बटन, एक बड़े कैमरा मॉड्यूल और एक एकीकृत वॉल्यूम बटन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस के साथ लॉन्च किया जायेगा। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को चार अलग अलग कॉलर मे लॉन्च कर सकती है।


iPhone 15 Pro Max के विडियो को टिप्सटर माजिन बू (@MajinBuOfficial) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया है। इस बार iPhone 15 सीरिज में कई बदलाव,प्रोटोटाइप में म्यूट फ़ंक्शन के लिए एक नया स्थानांतरित सॉलिड-स्टेट बटन है, जो पिछले iPhone मॉडल दिया गया था। लिक्स रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 15 Pro Max में बड़ा कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।Apple iPhone 15 Pro मॉडल में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया जायेगा। बैक कैमरा सेटअप 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं।कैमरा सेटअप में एक नए तीन-स्टैक्ड सेंसर का उपयोग किया जा सकता हैं।

iphone-15-release-date


यह भी पढ़ें >जल्द लॉन्च होगा,Sumsung का Sumsung Galaxy A24 5G स्मार्टफोन। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स।


लिक रिपोर्ट के अनुसार कम्पनी iPhone 15 सीरिज को इसी साल यही सितंबर माह तक लॉन्च कर सकती है। कीमत की अगर बात कर तो पिछले साल लांच हुई iphone 14 सीरीज के इतना हो सकता है। iphone 14 की कीमत $934 इंडियन रुपया मे लगभग ₹79,000 हज़ार रुपए तक हो सकता है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ