Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन की रेडर्स लिक। जाने कब तक होगा लॉन्च।oppo find n3 flip price in india

 स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज टेक कम्पनी Oppo फिर से अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Find N3 Flip को लेकर मार्केट में काफ़ी चर्चा में हैं। बतादे की ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप का लीक रेंडर ट्रिपल रियर कैमरे का खुलासा के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा। हालाकि लांच डेट से हम बहुत दूर है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन को इस साल के अंत तक यानी नवंबर-दिसंबर तक लांच कर सकती है। कंपनी से ओर से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।फाइंड एन3 फ्लिप को कुछ जानकारी के साथ एक लीक रेंडर में देखा गया है।

oppo-find-n3-flip-price-in-india


यह भी पढ़ें >कंपनी ने किया,Nothing Phone 2 की कीमत का खुलासा। जाने कितनी होंगी कीमत।nothing phone 2 first sale flipkart


91मोबाइल्स के दौरा लिक किए गए,OPPO Find N3 Flip स्मार्टफोन कि फिचर्स 

91मोबाइल्स के लिखे ऑर्टिकल के दौरा OPPO Find N3 Flip स्मार्टफोन का रेंडर लीक हो गया है।91मोबाइल्स के लिक रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्ट फोन इंजीनियरिंग वैलिडेशन टेस्ट (ईवीटी) बेस्ड है। जो कि फाइंड सीरिज की डिवाइस के प्रोटोटाइप चरण के दौरान किया जाने वाला परीक्षण है। लिक रिपोर्ट के अनुसार कम्पनी ने पीछे साल लॉन्च किए Find N2 Flip स्मार्टफोन के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जायेगा। हालाकि यह रिपोर्ट क्लियल नही है।


Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन कि फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

लिक हुए पिक्चर्स के मुताबिक़ इस Find N3 Flip डिवाइस में एक पूर्व की ओर एक समान क्लैमशेल डिज़ाइन और थोड़ा बॉक्सी फॉर्म फैक्टर के साथ देखने को मिल सकता हैं। Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन कि पिक्चर थोड़ा लंबा दिखता दे सकता है।

फोन के बैक पैनल के शीर्ष भाग में एक एलईडी फ्लैश लाइट एरिया यूनिट के साथ ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया जायेगा, और फोन के दाईं ओर, एक सेकेंडरी कवर स्क्रीन है जो फाइंड एन2 फ्लिप स्मार्टफोन के जैसा दिखता है, फोन का सेकेंडरी डिस्प्ले स्क्रीन 3.26 इंच से थोड़ी बड़ी लगती है। बैक पैनल के निचले हिस्से पर ओप्पो और हैसलब्लैड की ब्रांडिंग है। 

oppo-find-n3-flip-price-in-india


यह भी पढ़ें >29 जून को लॉन्च होगी, 200MP कैमरा वाली,Asus Zenfone 10। जाने कीतना होगा कीमत।


Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन मे कितनी होंगी कैमरा सेंसर 

91मोबाइल्स के रिपोर्ट में कहा गया है कि ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप के फोन मे कैमरा सेटअप में 50MP Sony IMX890 मुख्य OIS-सक्षम सेंसर f/1.8, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 32MP टेलीफोटो यूनिट शामिल हो सकता हैं। फिलहाल लिक्स रिपोर्ट में Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन के बारे में कुछ ख़ास जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि Oppo Find सिरीज की इस डिवाइस को प्रमाणन वेबसाइटों पर जल्द ही देखने को मिलेगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ