Realme ने लॉन्च किया,120W चार्जिंग वाली स्मार्टफोन। Realme GT 3 रशियन मार्केट में हुआ लॉन्च।realme gt 3 naruto edition

 चाइनीज टेक कंपनी Realme अपने स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में रहता है, यही कारण है कि यूजर्सको Realme का फ़ोन काफ़ी पसंद है। फिलहाल हम बात करेंगे, Realme के तरफ से आने वाले स्मार्टफोन Realme GT 3 को लेकर । जो रशियन मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। कमाल कि बात ये है कि फोन 120W की फास्ट चार्जिग के साथ आता है।बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Realme GT 3 डिवाइस को फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 के दौरान चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया था। जिसके बाद Realme GT 3 डिवाइस को रशियन मार्केट में लॉन्च किया गया है। आइए जानें है, इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

realme-gt-3-naruto-edition


यह भी पढ़ें >Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन की रेडर्स लिक। जाने कब तक होगा लॉन्च।oppo find n3 flip price in india


120W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ 16GB रैम +1TB इंटरनल स्टोरेज क्षमता के रशियन मार्केट में उतारा गया है। कम्पनी का दावा है कि यह Realme GT 3 स्मार्टफोन केवल 10 मिनट के अदर 100 प्रतिशत फुल चार्ज हो जायेगा। फोन की कीमत RUB 69,990, इंडियन रुपया में लगभग ₹68,000 रुपये के क़रीब रखा गया है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को Realme के रशियन वेबसाइट के साथ डीएनएस, mvideo, ozon जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म और अन्य रिटेल स्टोर्स से स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।


Realme GT 3 डिवाइस की डिस्पले स्क्रीन 

Realme GT 3 स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की ओर फोन मे 6.74-इंच OLED डिस्प्ले दिया गया है। जो कि (2772 x 1240) के पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है।, फोन को स्मूथ करेगा 144Hz रिफ्रेश रेटर, 93.69 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और 100 प्रतिशत DCI-P3 कलर गमट सपोर्ट मिलता है। सुरक्षा के लिए फोन मे इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स का स्पोर्ट दिया गया है।


Realme GT 3 कैमरा सेटअप 

कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर फोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसका बैक कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा लेंस जो कि OIS सपोर्ट के साथ कनेक्ट है। इसके साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोस्कोप लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का Samsung S5K3P9SP04 फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। Realme GT 3 स्मार्टफोन कि कैमरा क्वालिटी काफ़ी तगड़ी है।

realme-gt-3-naruto-edition


Realme GT 3 डिवाइस की चिपसेट प्रोसेसर 

कंपनी की ओर से Realme GT 3 डिवाइस में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर लगा हुआ है। यह फोन 16GB तक LPDDR4x रैम और 1TB तक UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ रशियन मार्केट में लॉन्च किया गया है।ऑपरेटिंग सिस्टम की जहा तक बात है,तो स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड है और Realme UI 4.0 पर काम करता है।


यह भी पढ़ें >कंपनी ने किया,Nothing Phone 2 की कीमत का खुलासा। जाने कितनी होंगी कीमत।nothing phone 2 first sale flipkart


Realme GT 3 की बैटरी लाइफ स्टाइल 

Realme GT 3 की बैटरी बैकअप की तरफ देखें तो यहां पर कंपनी के तरफ इस स्मार्टफोन मे 4600mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है, जिसको चार्ज करने के लिए 120W की फास्ट चार्जिग स्पोर्ट दिया गया है। कंपनी का कहना है कि फोन का यह डिवाइस केवल 9.5 मिनट में 100% फुल चार्ज करने मे सक्षम हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए डिवाइस में डुअल सिम, 5G, ब्लूटूथ, और वाईफाई, टाइप - C शेप एलईडी फ्लैश लाइट के साथ हनिया कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ