लॉन्च से पहले लिक हो गया। Redmi 12। के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।redmi 12 price in india full spece

 लॉन्च से पहले लिक हो गया। Redmi 12। के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।redmi 12 price in india full spece


स्मार्टफोन की दुनिया में खलबली मचाने वाली कंपनी Redmi के तरफ से एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। कंपनी जल्द ग्लोबल मार्केट में Redmi 12 को लॉन्च करने कि तैयारी में है। हालाकि इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही Redmi 12 के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लिक हो गए हैं। हाल ही में कम्पनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को पुर्तगाल की वेबसाइट पर आने वाले Redmi 12 को लिस्ट कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन कि कीमत लगभग ₹8650 रूपए हो सकता है। कंपनी के तरफ से इसकी कीमत काफ़ी कम रखा गया है।

redmi-12-price-in-india-full-spece


यह भी पढ़े >Nokia ने लॉन्च किया दो डिस्पले वाला जबरदस्त फोन।Nokia 2660 flip phone। जाने खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।


एक टिप्स्टर Kacper Skrzypek ने इस Redmi 12 स्मार्टफोन की लिस्टिंग सूचना Kacper Skrzypek सबसे पहले दिया है।टिप्स्टर Kacper Skrzypek ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे जानकारी सामने रखी है। आइए एक एक करके जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे मे ...


Redmi 12: डिस्पले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग की तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस Redmi 12 स्मार्ट फोन में 6.79 इंच फुलएचडी+ रेजॉलूशन डिस्प्ले स्क्रीन देखने में मिल सकता हैं। साथ मे 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट का जबरदस्त स्पोर्ट देखने को मिलता है।स्क्रीन फुलएचडी+ रेजॉलूशन के साथ आती हैं। हालाकि की कम्पनी के तरफ से इसके बारे मे अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।


Redmi 12: कैमरा सेटअप 

कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यह पर Redmi 12 स्मार्ट फोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं जिसमें मेन कैमरा के तौर पर 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जायेगा। साथ मे 8MP सेकेंडरी कैमरा सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं। सेल्फी कैमरा के तौर पर यहां पर 8MP सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जायेगा। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, वाई-फाई जैसे अन्य फीचर्स दिया जायेगा।


यह भी पढ़े >infinix लॉन्च करने जा रहा है, 108MP कैमरा वाला जबरदस्त स्मार्टफोन।infinix Note 30 5G। सारे स्पेसिफिकेशन हुए लिक।


Redmi 12: प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

Redmi 12 में प्रोसेसर कि अगर बात करें तो यहां पर प्रोसेसर के तौर मीडियाटेक ऑक्टा-कोर 2.0 गीगाहर्ट्ज़ हीलियो G88 प्रोसेसर चिपसेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन मे ग्राफिक्स के लिए Mali-G52 MC2 GPU का स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं।Redmi 12 स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम व 8 जीबी रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन 128 जीबी व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। बैटरी पवार के तौर पर 5000mah की बड़ी बैटरी बैकअप दिया गया है। जिसको चार्ज के लिए 18 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं। फोन का वजन लगभग 198.5 ग्राम है। हालाकि इंडियन मार्केट में कब तक लॉन्च होगा इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ