मात्र ₹1,999 में ले सकते हैं,Fire-Boltt की लेटेस्ट Smartwhach।fire-boltt grenade smartphone lonch date in india

 स्मार्टवाच बनाने वाली टेक कम्पनी Fire-Boltt अपने Smartwhach के डिजाइन और लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहता है। यही कारण है कि यूजर्स इनके Smartwhach को काफी पसंद करते हैं। हाल ही मे कंपनी ने एक और धांसू स्मार्टवाच Fire-Boltt Grenade को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया।कंपनी की यह नई वॉच रगेड डिजाइन और स्टेनलेस स्टील बॉडी से लैस है।इसमें आपको कई जरूरी हेल्थ सेंसर भी मिलेंगे। यह वॉच यूजर के हार्ट रेट के साथ ही उसके SpO2 लेवल को भी ट्रैक करती है। इसकी कीमत लगभग ₹1,999 रूपए रखा गया है।Fire-Boltt Grenade स्मार्टवाच के बारे में आप आगे पढ़ सकते हैं।

fire-boltt-grenade-smartwhach-lonch-date-in-india


यह भी पढ़ें >लॉन्च से पहले लिक हो गाए, Redmi K60 ultra स्मार्टफोन कि फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।redmi k60 ultra leaks


कंपनी ने इस स्मार्टवाच कि पहली सेल 30 जून को शुरू कर दिया। फिलहाल यूजर्स इस स्मार्टवाच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से खरीदारी कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी का दावा है कि उनका यह डिवाइस केवल एक बार चार्ज करने पर पूरे सात दिन तक लगातार चलेगा। जिसके लिए कंपनी 350mAh बैटरी लाइफ दी गई है। इसके साथ कई स्लीप मॉनिटरिंग का भी फीचर दे रही है।Fire-Boltt Grenade के फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए आप आगे पढ़ सकते हैं।


Fire-Boltt Grenade वॉच की डिजाइन 

वॉच की डिस्प्ले स्क्रीन कि अगर बात करूं तो कम्पनी द्वारा संचालित इस डिवाइस में 1.39 इंच का एलसीडी पैनल के साथ वॉच में 360x360 पिक्सल रेजॉलूशन डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलता है। इस वॉच की डिजाइन शॉकप्रूफ बॉडी के साथ रगेड डिजाइन किया गया है। कंपनी इस वॉच के साथ यूजर्स को स्टेनलेस स्टील बैंड का भी ऑप्शन दे रही है।इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और स्पीकर्स भी दिए गए हैं। कंपनी इस वॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए भी कई जरूरी फीचर ऑफर कर रही है।


यह भी पढ़ें >6000mAh की बड़ी बैटरी, के साथ लॉन्च हुआ,Tecno Pava 5 स्मार्टफोन। फोन का है,गज़ब का डिजाइन।tecno pova 5 free fire

fire-boltt-grenade-smartwhach-lonch-date-in-india


वॉच मे है, अनोखा फिचर्स के साथ 350mAh की बैटरी लाइफ 

कंपनी इस Smartwhach के जरिए, यूजर्स के कई हेल्थ टिप्स फिटनेस, जैसे हार्ट रेट के साथ SpO2 सेंसर दिया जायेगा।वॉच में 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जो यूजर की फिजिकल ऐक्टिविटी को ट्रैक करता है।वॉच में आपको बिल्ट-इन गेम्स भी मिलेंगे। कंपनी की यह लेटेस्ट वॉच वॉइस असिस्टेंट, फाइंड माई फोन, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ आती है। बैटरी पॉवर की अगर बात करें तो यहां पर कंपनी इस Fire-Boltt Grenade Smartwhach में 350mAh की बड़ी बैटरी लाइफ स्टाइल स्टेटमेंट दिया गया है, हालाकि कम्पनी का दावा है कि उनका यह वॉच केवल एक बार चार्ज करने के बाद पुरे साथ दिन चल सकता हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ