OnePlus फिर से लाया तहलका मचाने वाला स्मार्टफोन, मिलेगा 100W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट। OnePlus Ace 2 Pro lonch date in india full specifications

 OnePlus फिर से लाया तहलका मचाने वाला स्मार्टफोन, मिलेगा 100W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट। OnePlus Ace 2 Pro lonch date in india full specifications 


OnePlus फिर से आ रहा तहलका मचाने, जी हां दोस्तों आप सही सुन रहे हैं। OnePlus फिर से अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर आजकल काफी चर्चा में हैं।एक नए लीक से अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 Pro के बारे में सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स सामने आ गया है। एक चाइनीज टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इसके स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट को भी कन्फर्म कर दिया है।टिप्स्टर के मुताबिक़ इस OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन को इसी साल यानी जुलाई या अगस्त लॉन्च किया जा सकता है।टिप्स्टर ने यह भी बताया कि इस फोन का टकर सीधे तौर पर Xiaomi के Redmi K60 Ultra मॉडल से होगा। बतादे की Xiaomi भी अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K60 Ultra पर काम कर रहा है। चलिए जानते हैं, क्या है OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन मे खास।

OnePlus-Ace-2-Pro-lonch-date-in-india-full-specifications


यह भी पढ़े >आ गया 200MP कैमरा और 100W की SuperCharge फास्ट चार्जिंग वाली स्मार्टफोन।Honor 90 Pro price in india full specs


OnePlus Ace 2 Pro: डिस्पले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग की तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन मे डिजिटल चैट स्टेशन ने खुलासा किया किया है कि,स्मार्टफोन मे 6.74 इंच के ओएलईडी पैनल का स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं।इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया जायेगा। इसके बावजूद डिस्पले स्क्रीन मे कर्व्ड एज और पतले बेजल्स के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा। साथ मे यह फोन 1440 हर्ट्ड पीडब्ल्यूएम डिमिंग के स्पोर्ट पर काम करता है। जाहिर है कि इसके डिस्प्ले का सामना Oppo Reno 10 Pro plus मॉडल से किया जायेगा।


OnePlus Ace 2 Pro: कैमरा सेटअप 

अब बारी आती इस स्मार्टफोन कि कैमरा सेटअप कि तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 Pro मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। मेन कैमरा के तौर पर यहां पर 50MP का कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं। 8MP का कैमरा सेटअप और एक 2MP कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं। कैमरा सेटअप के बारे मे कोई खुलासा नहीं हुआ है।


OnePlus Ace 2 Pro: प्रोसेसर 

OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन कि प्रोसेसर की अगर बात करे तो यहां पर कंपनी के तरफ प्रोसेसर के तौर पर चाइनीज टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक़ डिवाइस मे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के एक ओवरक्लॉक्ड से लेंस होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा।OnePlus Ace 2 Pro एडॉयड 13 पर बेस्ड है।

OnePlus-Ace-2-Pro-lonch-date-in-india-full-specifications


OnePlus Ace 2 Pro: बैटरी बैकअप 

बैटरी बैकअप की तरफ देखे तो यहां पर कम्पनी के तरफ से इस OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन मे 5000mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल जाती है, जिसको चार्ज करने के लिए जबरदस्त 100 वॉट फास्ट चार्चिंग स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं।फोन के अन्य खास फीचर्स में, OIS सपोर्ट के साथ यूएसबी टाइप-सी ऑडियो, स्टीरियो स्पीकर्स, 5G, ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11एएक्स, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और NFC जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


यह भी पढ़े >Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है। एक और जबरदस्त स्मार्टफोन Redmi Note 12T Pro। लॉन्च से पहले जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।


OnePlus Ace 2 Pro: लॉन्च डेट और कीमत 

लॉन्च डेट और प्राइस रेंज की बात करें तो यहां पर कंपनी के तरफ से आधिकारिक तौर पर कोइ जानकारी नहीं दिया है कि फोन कब तक लॉन्च किया जायेगा। लेकीन एक चाइनीज टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक़ इस स्मार्टफोन को इसी साल जुलाई या अगस्त लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कीमत के बारे मे अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ