इस दिन होगा लॉन्च, Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन।Vivo Y02T। लॉन्च से पहले जाने स्पेसोफिसेशन। Vivo Y02T lonch date in india hindi

 इस दिन होगा लॉन्च, Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन।Vivo Y02T। लॉन्च से पहले जाने स्पेसोफिसेशन। Vivo Y02T lonch date in india hindi 


स्मार्टफोन की दुनिया में एक और दमदार स्मार्टफोन लॉन्च होने की तैयारी में जुटा है। जी हां दोस्तो हम बात कर रहे हैं, स्मार्ट फोन बनाने वाली कंपनी Vivo की जो हाल ही में अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Y02T लॉन्च को लेकर काफी चर्चा में है। कम्पनी ने इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में फोन को कंपनी की इंडिया वेबसाइट पर पूरी स्पेसिफिकेशन शीट के साथ लिस्ट किया गया है। जिससे पता चलता है कि जल्द ही इंडियन मार्केट में देखने को मिल सकता है।इसे कंपनी की एंट्री-लेवल Vivo Y02 सीरीज का हिस्सा बनाया जाएगा। Vivo Y02 और Vivo Y02s के बाद Vivo Y02T को जल्द लॉन्च किया जायेगा। यह फोन मीडियाटेक हेलियो P35 SoC प्रोसेसर के स्पोर्ट के साथ 5000mah कि बडी बैटरी बैकप के लॉन्च किया जायेगा। कम्पनी के तरफ से इसके लॉन्च डेट और प्राइस रेंज के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। हालाकि टिपस्टर पारस गुगलानी ने हाल ही में एक ट्वीट मे Vivo Y02T के प्राइस रेंज के बारे में जानकारी दी है।टिपस्टर पारस गुगलानी ने बताया कि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत लगभग ₹9,999 रूपया शुरूआती के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध होगा। क्या कुछ होने वाला है खास चालिए डिटेल मे जानते हैं।

Vivo-Y02T-lonch-date-in-india-hindi
Vivo Y02T 

यह भी पढ़े >Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है, 108MP वाला जबरदस्त स्मार्टफोन। Xiaomi Civi 3। लॉन्च पहले जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन


Vivo V02T: डिस्प्ले 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस फोन की डिसप्ले स्क्रीन से तो यहां पर कम्पनी Vivo Y20T मे 6.51 इंच कि LCD कैपेसिटिव मल्टी-टच के साथ एचडी+ (1600 x 700 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जायेगा। Vivo Y02T के डिस्पले स्क्रीन मे FunTouchOS 13 सॉफ्टवेयर स्किन का स्पोर्ट देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में अलग अलग कॉलर ऑप्शन मे देखने को मिल सकता है जैसे कॉस्मिक ग्रे और सनराइज गोल्ड में उपलब्ध होगा। Vivo की तरफ से इस फोन के लॉन्च को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है।


Vivo V02T: कैमरा सेटअप 

Vivo Y02T कैमरा सेटअप कि ओर चले तो यहां पर कम्पनी इसस्मार्ट फोन के रियर पैनल पर चौकोर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है, इसमें मेन कैमरा सेटअप 8 मेगापिक्सल होगा जो कि लेंस LED फ्लैश के साथ गोलाकार सेंसर के अंदर दिया जायेगा। सेल्फी कैमरा सेटअप कि बात करूं तो यहां पर Vivo Y02T मे 5 मैगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।सेल्फी कैमरा बीच में एक वॉटरड्रॉप नॉच में दिया जाएगा।


यह भी पढ़े >infinix लॉन्च करने जा रहा है, 108 मेगापिक्सल वाला जबरदस्त धासू स्मार्टफोन।infinix note 30 5G Pro। लॉन्च से पहले जाने फुल स्पेसिफिकेशन।


Vivo V02T: प्रोसेसर 

प्रोसेसर की अगर हम बात करे तो कम्पनी यहां पर Vivo Y02T स्मार्टफोन मे जबरदस्त ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P35 SoC प्रोसेसर का स्पोर्ट मिलता है। साथ कनेक्ट डुअल नैनो-सिम सपोर्ट दिया जायेगा और यह फोन एंडॉयड 13 बेस्ड पर काम करता है। फोन मे स्टोरेज ऑप्शन की बात करे तो यहां पर 4GB रैम और 64GB इन बिल्ट स्टोरेज के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध होगा।


Vivo V02T:बैटरी बैकप 

Vivo V02T बैटरी बैकप कि अगर बात करूं तो कम्पनी यहां पर 5000mah की बडी बैटरी बैकप यहां पर देखने को मिलती है जिसको चार्ज करने के लिए 10 वॉट फास्ट चार चार्चिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। फोन का वजन लगभग 186 ग्राम वजनी, हैंडसेट की प्लास्टिक बॉडी का माप 163.99mm x 75.63mm x 8.49mm हों सकता है।कनेक्टिविटी के लिए यहां पर WiFi 6, 4G, GPS, USB 2.0 और ब्लूटूथ v5.0 का स्पोर्ट देखने को मिल सकता है।


Vivo V02T: कीमत और लॉन्च डेट 

लास्ट मे हम बात करेंगे इस फोन की लॉन्चिंग डेट कि और प्राइस रेंज की तो यहां पर कम्पनी के तरफ से लॉन्च डेट को लेकर आधिकारिक तौर जानकारी सामने नही आई है हालाकि टिपस्टर पारस गुगलानी के रिपोर्ट ने प्राइस रेंज के बारे जानकारी दे दी है,पारस के रिपॉर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन Vivo Y02T की कीमत लगभग ₹9,999 हजार रूपए के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जायेगा।


यह भी पढ़े >Oppo जल्द लॉन्च करेगा,जबरदस्त स्मार्टफोन। Oppo Reno 10 Series। जाने क्या कुछ होने वाला है खास।


          Vivo V02T:फुल स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: 6.51 इंच,LCD कैपेसिटिव मल्टी-टच के साथ एचडी+ (1600 x 700 पिक्सल) ,FunTouchOS 13 सॉफ्टवेयर स्किन का स्पोर्ट


प्रोसेसर: मीडियाटेक हेलियो P35 SoC प्रोसेसर


रैम: 4जीबी


स्टोरेज: 64जीबी,इन बिल्ट स्टोरेज के साथ कनेक्ट 


रियर कैमरा: 8 मैगापिक्सल+LED फ्लैश के साथ गोलाकार सेंसर


फ्रंट कैमरा: 5 मैगापिक्सल,कैमरा बीच में एक वॉटरड्रॉप नॉच


बैटरी: 5000mah बैटरी बैकप,10 WAT की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट 


ओएस: ओएस 13 (एंडॉयड 13)


लॉच: मई 2023


प्राइस:9,999. अनुमानित 


वजन:वजन लगभग 186 ग्राम,प्लास्टिक बॉडी का माप 163.99mm x


अन्य: फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक, डुअल सिम, 5G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS,  


 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ