Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है, नया फ्लैगसिप स्मार्टफोन। Xiaomi 14 Pro। फोन मे है,काफ़ी कुछ खास। Xiaomi 14 Pro price in india hindi

 Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है, नया फ्लैगसिप स्मार्टफोन। Xiaomi 14 Pro। फोन मे है,काफ़ी कुछ खास। Xiaomi 14 Pro price in india hindi


स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi के तरफ से एक जबरदस्त अपकमिंग के साथ आ रहा है, जो कि लांच होने की तैयारी में है।जी हां दोस्तों आप सही सून रहे हैं Xiaomi के तरफ से जल्द ही Xiaomi 14 Pro को लांच किया जा सकता है।Xiaomi 14 Pro की लॉन्च डेट का खुलासा इसी साल फरवरी 2023 में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) के दौरा किया गया था। इस फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं।Xiaomi 14 Pro में सेल्फी कैमरे के लिए होल पंच कटआउट के साथ कर्व्ड डिस्प्ले के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस में देखा जा सकता है। फोन मे प्रोसेसर के तौर पर यहां पर कम्पनी के तरफ से Xiaomi 14 Pro के अंदर क्वालकॉम के नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप SoC चिपसेट का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Xiaomi-14-Pro-price-in-india-hindi


यह भी पढ़े >IQOO के नए फोन पर मिल रहा है,₹4000 हजार रूपए का जबरदस्त डिकाउंट। फोन मे है,64MP OIS कैमरा सेटअप।


एक टिप्सटर Ice Universe के रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi 14 Pro फोन मे एक रेंडर हैंडसेट के फ्रंट के साथ आता है।टिप्सटर Ice Universe के ट्विट से इस स्मार्टफोन कि सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर सामने आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi 14 Pro में सेल्फी कैमरे को जगह एक केंद्र-संरेखित छेद पंच कटआउट देखने को मिल सकता हैं। Xiaomi का यह फोन Xiaomi 14 Pro अपकमिंग मॉडल दिखने में Xiaomi 13 Pro जैसा ही हो सकता है।


चाइनीज टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के लिक किए रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्ट फोन में प्रोसेसर के तौर पर Xiaomi 14 Pro मे क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 SoC से लैस किया जा सकता है। बैटरी बैकअप की आप बात करें तो यहां पर इस फोन मे 5000mah की बडी बैटरी बैकअप के साथ आता है, जिसको चार्ज करने के लिए 50W वाली वायरलेस चार्जिंग और 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर आता है।


कैमरा से कब की बाढ़ में इस स्मार्ट फोन में के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में WLG हाई-लेंस कैमरों से लेंस हो सकता है। लेकीन कंपनी ने इस स्मार्ट फोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दी है जैसे ही कोई जानकारी अपडेट होती है हम आपको सबसे पहले बताएंगे।


यह भी पढ़े >8 जून को लॉन्च होगा, Realme का दो जबरदस्त स्मार्टफोन।Realme 11 Pro और Realme 11 Pro +। स्पेसिफिकेशन और फीचर लिक।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ