IQOO के नए फोन पर मिल रहा है,₹4000 हजार रूपए का जबरदस्त डिकाउंट। फोन मे है,64MP OIS कैमरा सेटअप।iqoo z7s 5g price in india hindi

 IQOO के नए फोन पर मिल रहा है,₹4000 हजार रूपए का जबरदस्त डिकाउंट। फोन मे है,64MP OIS कैमरा सेटअप।iqoo z7s 5g price in india hindi


स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज टेक कंपनी Vivo के आधिकारिक कंपनी iQOO अपने न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Z7s 5G को भारतीय मार्किट में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ भारतीय मार्केट में उतारा है।iQOO Z7s 5G मे कम्पनी के तरफ से फीचर्स के तौर पर फोन का कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है और इसमें साथ माइक्रो मूवी मोड, बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट मोड जैसे कई अन्य फीचर्स एबलेबल कैमरा मोड्स है। मेन कैमरा के तौर पर इसमें 64 मैगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्ट फोन को दो कॉलर में लांच किया गया है, नॉर्वे ब्लू और पैसिफिक नाइट कलर्स के साथ देखने को मिल सकता है।iQOO Z7s 5G को लॉन्च के साथ ही कई डिस्काउंट्स और बैंक ऑफर्स पर ₹1500 का भी फायदा उठा सकते है। यह डील आपको लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म amazon पर मिलेगी। चलिए जानते हैं क्या कुछ है इस iQOO Z7s 5G स्मार्ट फोन में खास।

iqoo-z7s-5g-price-in-india-hindi


यह भी पढ़े >8 जून को लॉन्च होगा, Realme का दो जबरदस्त स्मार्टफोन।Realme 11 Pro और Realme 11 Pro +। स्पेसिफिकेशन और फीचर लिक.


iQOO Z7s 5G: डिस्पले 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग की तो यहां पर कंपनी ने इस iQOO Z7s 5G फोन में 6.38 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले और 90 हार्स रिफ्रेश रेट दिया गया है , इसमें ग्लास प्रोटेक्शन के लिए Schott Xensation UP का ग्लास प्रोटेक्शन भी देखा जा सकता है।


iQOO Z7s 5G: कैमरा सेटअप 

iQOO Z7s 5G स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप की ओर चले तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन में मेन कैमरा सेटअप के तौर पर 64 मैगापिक्सल प्राइमरी लेंस OIS सपोर्ट के साथ अल्ट्रा-स्टेबल परफॉर्मेंस देखने को मिलता है,साथ मे 2 मैगापिक्सल बोकेह कैमरा सेटअप सेंसर देखने को मिल सकता है। सेल्फी कैमरा की अगर बात कर तो यहां पर 16 मैगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसको आप वीडियो कॉलिंग या वीडियो चैट के लिए यूज कर सकते हो।


iQOO Z7s 5G:प्रोसेसर 

प्रोसेसर की अगर बात करे तो इस फोन में प्रोसेसर के और पर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर देखने को मिलता है।iQOO Z7s 5G स्मार्टफोन में Android 13 पर बेस्ड है। इस फोन को 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया गया है। SD कार्ड की सहायता से इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज माइक्रो स्पेस को बढ़ाया सकता है।


iQOO Z7s 5G: बैटरी बैकअप, कीमत 

अब बारी आती है स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की तो इस स्मार्ट फोन में 4500mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए FlashCharge सपोर्ट के साथ 4r वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यह स्मार्टफोन आता है। इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन वाले बेस वेरियंट की कीमत लगभग ₹18,999 रुपये रखा गया है।


यह भी पढ़े >जुलाई में लॉन्च होगा,Nothing Phone 2। लांच के पहले जाने फीचर और स्पेसिफिकेशन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ