जुलाई में लॉन्च होगा,Nothing Phone 2। लांच के पहले जाने फीचर और स्पेसिफिकेशन।nothing phone 2 launch date

 जुलाई में लॉन्च होगा,Nothing Phone 2। लांच के पहले जाने फीचर और स्पेसिफिकेशन।nothing phone 2 launch date


स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक कम्पनी nothing के तरफ nothing phone 2 की लॉन्च डेट कि घोसना कर दिया है हालाकि इसकी जानकारी कम्पनी के सह-संस्थापक और सीईओ कार्ल पेई ने गुरुवार को एक मीडिया रिपोर्ट के जरिए इसकी जानकारी सामने रखी हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4700mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता है।वनप्लस के पूर्व सह-संस्थापक ने पहले खुलासा किया था कि नथिंग फोन 2 स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ आएगा।नथिंग के सेकंड जेनरेशन स्मार्टफोन को गलोबल मार्केट सहित बाकी देशों में लॉन्च किया जायेगा। इसकी लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। एक मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस कम्पनी के nothing के सह-संस्थापक और सीईओ कार्ल पेई ने गुरुवार को एक मीडिया में अनाउस किया की इस स्मार्टफोन को जुलाई 2023 में लॉन्च किया जायेगा। चलिए जानते हैं क्या कुछ होने वाला है खास स्पेसिफिकेशन।

nothing-phone-2-launch-date


यह भी पढ़े >इस दिन लॉन्च होगा, Xiaomi का जबरदस्त स्मार्टफोन।Xiaomi 13 ultra। लॉन्च से पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स


nothing phone 2: डिस्प्ले सेटिंग

सबसे पहले हम बात करते हैं इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले से तो यहां पर कंपनी के तरफ से 6.55 इंच फुलएचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए 120 हर्ट्ज़ के एडेप्टिव रिफ्रेश रेट का सपोर्ट देखने को मिलता है।यह स्मार्टफोन एलईडी लाइटिंग के साथ अपने दमदार परफॉर्मस बैक पैनल के लिए माना जाता है।


nothing phone 2: कैमरा सेटअप

अब बारी आती है इस इस nothing phone 2 फोन की कैमरा सेटअप की तो यहां पर कैमरा सेटअप की बात करें तो यहां पर फोन मे dual कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें मैंने कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलता है। साथ में सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा सेटअप मिल सकता।


nothing phone 2: प्रोसेसर

प्रोसेसर की अगर बात करे तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन nothing phone 2 मे हुड के नीचे एक फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी होगा। इसकी तुलना में, नथिंग फोन 1 एक मिड-रेंज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ SoC पर बेस्ड होगा। इस स्मार्टफोन को फिलहाल 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया जायेगा।

nothing-phone-2-launch-date


nothing phone 2: बैटरी बैकअप

nothing phone 2 फोन की बैटरी बैकअप की तरफ देखे तो यहां पर कम्पनी के तरफ से इस फोन मे 4500mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता है जिसको चार्ज करने के लिए 33वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा साथ मे 15W Qi वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। बैटरी पावर काफी जबरदस्त है।


nothing phone 2: लॉन्च डेट और कीमत 

लास्ट में हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन nothing phone 2 कि लॉन्च डेट और कीमत की तो यहां पर कंपनी से तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आया है हालाकि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस nothing phone 2 फोन की 12जीबी और 256जीबी वेरीएंट के कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आया है। हालांकि इसके लांच डेट के बारे में कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ कार्ल पेई ने गुरुवार को मिडिया में बताया कि nothing phone 2 को जुलाई में लांच किया जाएगा।


यह भी पढ़े >जल्द लॉन्च होगा Redmi का नया टैबलेट, 8000mah की दमदार बैटरी बैकअप


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ