जल्द लॉन्च होगा Redmi का नया टैबलेट, 8000mah की दमदार बैटरी बैकअप।redmi pad 2 price in india

 जल्द लॉन्च होगा Redmi का नया टैबलेट, 8000mah की दमदार बैटरी बैकअप।redmi pad 2 price in india


redmi की तरफ से एक और धमाका होने जा रहा है। जी हां दोस्तो आप सही सुन रहे है। इस बार Redmi के तरफ से एक जबरदस्त टैबलेट लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी की तरफ से पिछले साल Redmi pad को लॉन्च किया था। जिसकी सक्सेस को देखते हुए कंपनी इस साल redmi pad 2 को मार्केट में लांच करने की तैयारी में है।टैबलेट में स्नैपड्रैगन 680 से प्रोसेसर से लैस के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर देखने को मिल सकता है। इसके साथ 10.95-इंच (1200x1920 पिक्सेल) LCD डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है, हालांकि कंपनी के तरफ से इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया ।लेकीन टिप्स्टर केस्पर स्कर्जीपेक ने एक ट्वीट के जरिए रेडमी पैड 2 के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लिक कर दिया। चलिए जानते है क्या कुछ होने वाला है इस Redmi pad 2 में खास।

redmi-pad-2-price-in-india



यह भी पढ़े >इस दिन लॉन्च होगा, OnePlus दमदार स्मार्टफोन। OnePlus 12 5G। लॉन्च से पहले जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन


Redmi Pad 2 : डिस्प्ले सेटिंग

सबसे पहले हम बात करेंगे इस redmi pad 2 के डिस्प्ले सेटिंग से तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस पैड में 10.95-इंच (1200x1920 पिक्सेल) LCD डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट के साथ आता है जोकि एलसीडी स्क्रीन से लेंस होगा। डिस्प्ले के बाड़े में कोई खास जानकारी नहीं है।


Redmi Pad 2 : कैमरा सेटअप

Redmi 2 pad की कैमरा सेटअप की बात कर तो यहां पर कंपनी के आपसे तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन टिप्स्टर केस्पर स्कर्जीपेक की रिपोर्ट के मुताबिक इस Redmi टैबलेट में 8MP मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सेटअप जो कि 105 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ घूमता है। सेल्फी कैमरा फागन बात कर तो यहां पर 8MP मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।


Redmi Pad 2 : प्रोसेसर

प्रोसेसर की अगर बात करूं तो यहां पर कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, हालांकि एक लिक के मुताबिक इस Redmi के टैबलेट में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर से लैस चिपसेट दिया है। यह टैबलेट 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज क्षमता के ऑप्शन के साथ लांच किया जाएगा। Redmi का यह टैबलेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड और MIUI 13 के सपोर्ट के साथ चलता है।


यह भी पढ़े >31 मई को लॉन्च होगा,Oppo का यह जबरदस्त स्मार्टफोन। Oppo K11X। लांच के पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स।


Redmi Pad 2 : बैटरी बैकअप

बात करे इस टैबलेट की बैटरी बैकअप की तो यहां पर इस पैड में 8000mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इस Redmi टैबलेट को अगले महीने यानी जून में लांच हो सकता है हालांकि इसके बारे में कंपनी के तरफ से कोई अधिकारी ब्यान सामने नहीं आया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ