इस दिन लॉन्च होगा, OnePlus दमदार स्मार्टफोन। OnePlus 12 5G। लॉन्च से पहले जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।oneplus 12 5g full specs

 इस दिन लॉन्च होगा, OnePlus दमदार स्मार्टफोन। OnePlus 12 5G। लॉन्च से पहले जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।oneplus 12 5g full specs 


स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज टेक कम्पनी OnePlus अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक अपग्रेड स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन लिक हो चुकी है।फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 12 के बारे में कम्पनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि अपकमोमिंग फोन OnePlus 12 स्मार्टफोन, फरवरी 2023 में लॉन्च हुए OnePlus 11 5G का अपग्रेड वेरियंट पर लॉन्च हो सकता है।टिपस्टर योगेश बराड़ के मुताबिक लीक हुए स्पेसिफिकेशंस की मानें तो फोन के कैमरा और प्रोसेसर को OnePlus 11 5G के मुकाबले अहम अपग्रेड मिलेगा।

oneplus-12-5g-full-specs
oneplus-12-5g-full-specs 


यह भी पढ़े >31 मई को लॉन्च होगा,Oppo का यह जबरदस्त स्मार्टफोन। Oppo K11X। लांच के पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  

OnePlus 12 5G: डिस्प्ले सेटिंग

बात करें स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तरफ तो टिपस्टर लिक रिपोर्ट के मुताबिक से स्मार्टफोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। स्क्रीन को स्मूथ करने के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ क्वाड-एचडी रिज़ॉल्यूशन को स्पोर्ट देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को फरवरी मैं लांच हुए OnePlus 11 अपग्रेड वर्जन पर लॉन्च किया जायेगा।


OnePlus 12 5G: कैमरा सेटअप 

OnePlus 12 कैमरा सेटअप की अगर बात कर तू यहां पर रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में मैन कैमरा के तौर पर 50MP प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है साथ में 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर कैमरा सेटअप के साथ इस स्मार्टफोन OnePlus 12 को लांच किया जा सकता है हालांकि टिपस्टर योगेश बराड़ ने इसकी बारे में कुछ ज्यादा नहीं दी है।


OnePlus 12 5G:प्रोसेसर 

अब बात करते हैं इस फोन के प्रोसेसर के बाड़े में तो यहां पर कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन।टिपस्टर योगेश बराड़ यह भी दावा है कि OnePlus 12 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 SoC लांच होगा। इस फोन को मॉडल नंबर SM8650 के साथ कंपनी के अधिकारी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। रैम और स्टोरेज के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है हालाकि आप OnePlus 11 5G स्मार्टफोन अपग्रेड वर्जन के तौर पर देख सकते है।


OnePlus 12 5G: बैटरी बैकअप

OnePlus 12 5G बैटरी बैकअप की और देखे तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्ट फोन में 5000mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता सकता है। जिसको चार्ज करने के लिए 100 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाएगा।टिपस्टर योगेश बराड़ के मुताबिक इस स्मार्ट फोन को सबसे पहले चाइनीज मार्किट में लॉन्च किया जाएगा  टिपस्टर योगेश बराड़ यह भी बताया कि बात की इस स्मार्टफोन OnePlus 12 5G को दिसंबर के माह में लांच किया जाएगा। कीमत के बारे में कोई डेनियल जानकारी नहीं है।


यह भी पढ़े >आ गया motorola का फोल्ड स्मार्टफोन।motorola Razr Ultra। लॉन्च से पहले जाने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ