31 मई को लॉन्च होगा,Oppo का यह जबरदस्त स्मार्टफोन। Oppo K11X। लांच के पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स। oppo k11x price in india

 31 मई को लॉन्च होगा,Oppo का यह जबरदस्त स्मार्टफोन। Oppo K11X। लांच के पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स। oppo k11x price in india 


हैलो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं? ओप्पो के तरफ से आने वाली है अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo K11X स्मार्ट फ़ोन के बारे में ये स्मार्ट फ़ोन के सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स निकल के आ चुका है और ये स्मार्ट फ़ोन 31 मई को चाइनीज मार्केट में लॉन्च होगा और उसके बाद ये जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च होगा। हालाकि इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकीन रिपोर्ट के मुताबिक Oppo K11X स्मार्टफोन को 31 मई को चाइनीज़ मार्केट लॉन्च कर दिया जाएगा। चलिए बात करते है, इस स्मार्ट फ़ोन के प्राइसिंग के बारे में लॉन्च डेट के बारे में सब कुछ कवर करने वाले हैं।

oppo-k11x-price-in-india



यह भी पढ़े >आ गया motorola का फोल्ड स्मार्टफोन।motorola Razr Ultra। लॉन्च से पहले जाने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स।



Oppo K11X : लुक्स डिजाइन

 तो सबसे पहले हम बात करते है,Oppo K11X स्मार्ट फ़ोन के डिजाइन के बारे में तो इसका जो डिज़ाइन है, बहुत ही बढ़िया देखने को मिलता है। ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश देखने को मिलता है और फ्रंट साइड में पंचु अल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है तो डिजाइन वाइज ये स्मार्टफोन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। 


Oppo K11X : डिस्प्ले सिस्टम

Oppo K11X स्मार्ट फ़ोन और डिस्प्ले के बारे में बात करते हैं तो 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस की डिसप्ले देखने को मिलेगा। 120 हर्ट्स का डिस्प्ले डिस्पले स्क्रीन रहेगा।680 मिनट्स कीपिंग ब्रिटेन देखने को मिलेगा तो डिस्प्ले को लेकर ये स्मार्ट फ़ोन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है।



Oppo K11X : कैमरा सेटअप

स्मार्ट फ़ोन और कैमरे के बारे में बात करते तो ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। 100 मेगापिक्सल मेन कैमरा सेटअप दिया गया है।दूसरा कैमरा माइक्रो लेंस देखने को मिलेगा सेल्फी कैमरा सिस्टम देखने को मिलेगा और इसे रेट कैमरा से और सेल्फी कैमरा से फुल एचडी प्लस तक कर पाएंगे। वो कैमरा के लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा। 


 

यह भी पढ़े >OnePlus जा रहा है,100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली दमदार स्मार्टफोन। OnePlus 11 5G। जाने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स



Oppo K11X : प्रोसेसर 

प्रोसेसर के बारे में बात करते तो प्रोसेसर इसके लिए कॉल कमी स्नैपड्रैगन 695 देखने को मिलेगा जो कि बहुत सारे स्मार्टफोन देखने को मिला है और गेमिंग बहुत ही बढ़िया निकाल के देता है तो उसके लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा। याय स्मार्टफोन android 13 पर वेस्ट है, इस फोन को 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लांच किया जाएगा।



Oppo K11X : बैटरी बैकअप

लास्ट में हम बात करते हैं इसी स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप के बाड़े में तो यहां पर इस स्मार्ट फ़ोन 5000mah की बड़ी बैटरी backup रहेगा। यीशु चार्ज करने के लिए 67 W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है। बैटरी और चार्जिंग को लेकर बहुत ही बढ़िया रहेगा और इस स्मार्ट फोन की कुछ फीचर के बारे में बात करे तो याह पर 3.5 जैक देखने को मिलेगा। तो क्या इस बात करते है? ओके? 



Oppo K11X : कीमत और लॉन्च डेट 

अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और प्राइस की तो यहां पर कंपनी से कोई ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है हालाकि एक टिप्सर के रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को सबसे पहले 31 मई को चाइनीज मार्किट में लॉन्च किया जायेगा। बात करते हैं प्राइज की तो इस स्मार्ट फोन की कीमत ₹20,000 लगभग है। अब बात आती है कि इसे स्मार्टफोन Oppo K11X को इंडिया में कब तक लांच किया जाएगा तो देसी कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन टिपसर के मुताबिक माने तो इस Oppo K11X फोन करीब अगले महीने यानी जून में इंडियन मार्केट में लांच हो सकता है ।


यह भी पढ़े >infinix दे रहा है,₹4000 जबरदस्त डिस्काउंट। Infinix hot 20 5g। चलिए जानते हैं क्या कुछ खास।flipkart sele

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ