इस दिन होगा लॉन्च,Vivo का दमदार स्मार्टफोन। Vivo Y35+ 5G। लॉन्च से पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स।vivo y35 price

 इस दिन होगा लॉन्च,Vivo का दमदार स्मार्टफोन। Vivo Y35+ 5G। लॉन्च से पहले जाने सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स।vivo y35 price 


स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज टेक कंपनी Vivo अपनी दो जबरदस्त अपकमिंग स्मार्टफोन को चाइनीस मार्केट में लांच कर दिया है। जी हां दोस्तों आप सही सुन रहे हैं, Vivo अपनी दोनो स्मार्टफोन Vivo Y35 + 5G और Vivo Y35 M + 5G को लॉन्च कर दिया है। चीन में कंपनी ने Vivo Y35+ 5G को सेल के तौर पर लॉन्च किया है हालाकि जल्द ही यह स्मार्ट फोन इंडियन मार्केट में देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन Vivo Y35 + 5G को 8GB तक की LPDDR4x रैम और 256GB तक कि internal UFS 2.2 स्टोरेज ऑप्शन के इंडियन मार्केट में उतारा जाएगा। हाल ही में कम्पनी ने इन दोनों स्मार्ट फोन की मॉडल नंबर V2279A और उसके साथ फीचर्स, स्पेसिफिकेशन को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। जिसमे इन दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे जानकारी दी गई है। चलिए जानते हैं क्या कुछ होने वाला है इस फोन में खास।


यह भी पढ़े >Lenovo ला रहा है, जबरदस्त टैब कीमत मात्र ₹12,999 हज़ार। Lenovo Teb M9। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन


Vivo Y35 + 5G: डिस्पले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग की तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस Vivo Y35 + 5G स्मार्ट फोन में 6.64 इंच का IPS LCD (2388x1080 पिक्सल रेजॉलूशन ) पैनल डिस्प्ले दिया गया है, जोकि इसमें 60 हॉर्स के रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन का सपोर्ट देखने को मिलता है। Vivo Y35 + 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो फुल एचडी+ डिस्प्ले 19:9:9 का है।


Vivo Y35 + 5G: कैमरा सेटअप

 Vivo Y35 + 5G स्मार्टफोन कि कैमरा सेटअप कि ओर चले तो यहां पर कम्पनी के तरफ फोन मे 50MP का ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी कैमरा की अगर बात करें तो यहां पर सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस Vivo Y35 + 5G फोन में एलईडी फ्लैश लाइट की सुविधा दी गई है। Vivo के इस स्मार्ट फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर देखने को मिल सकता है।


Vivo Y35 + 5G: प्रोसेसर 

प्रोसेसर की अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की तरफ से इसे स्मार्टफोन Vivo Y35+ 5G में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर दिया गया है।यह स्मार्ट फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है और Origin OS 3.0 के स्पोर्ट के साथ काम करता है।कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्ट फोन Vivo Y35 + 5G में ड्यूल सिम कार्ड का सपोर्ट देखने को मिलता है, और यह फोन 5G स्मार्टफोन है, इसमें वाई-फाई जैसे 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक स्पोर्ट ऑप्शन दिए गए हैं।


Vivo Y35 + 5G: बैटरी बैकअप 

बैटरी पावर की अगर बात करे तो यहां पर कंपनी की तरफ से बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलती है हालांकि कंपनी की तरफ से इसलिए बारे में खुलासा नहीं क्या गया है, एक एक्सपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्ट फोन में 5000mAh बैटरी बैकअप के साथ देखा जा सकता है जिसको चार्ज करने के लिए 18 वॉट कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाता है। फोन मे यूएसबी टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

vivo-y35-price


Vivo Y35 + 5G: लॉन्च डेट और प्राइस रेंज 

लॉस्ट में हम बात करेगे, इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में कब तक लॉन्च किया जायेगा और कितने प्राइज रेंज पर लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन कि कीमत चाइनीज मार्केट के हिसाब से 1399 युआन इंडियन रूपया में लगभग ₹16,350 रूपये रखा गया। बात रही इसके लांच डेट कि तो इस Vivo Y35 + 5G स्मार्टफोन को चाइनीज मार्केट में लांच कर दिया गया है, लेकिन इंडियन मार्केट में कब तक लॉन्च होगा इसकी कोई ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है।


यह भी पढ़े > Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है, नया फ्लैगसिप स्मार्टफोन। Xiaomi 14 Pro। फोन मे है,काफ़ी कुछ खास

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ