Lenovo ला रहा है, जबरदस्त टैब कीमत मात्र ₹12,999 हज़ार। Lenovo Teb M9। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।lenovo tab m9 price in india hindi

 Lenovo ला रहा है, जबरदस्त टैब कीमत मात्र ₹12,999 हज़ार। Lenovo Teb M9। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।lenovo tab m9 price in india hindi 


Lenovo ने अपनी अपकमिंग टैबलेट Lenovo Teb M9 को इंडियन मार्केट में लांच कर दिया है। जी हां दोस्तो आप सही सुन रहे हैं,Lenovo ThinkPad अपनी टैबलेट को लॉन्च कर दिया है, जो कि एडॉइड 12 पर वेस्ट है। कम्पनी ने इस Lenovo Tab M9 टैबलेट को कंपनी ने LTE और वाई-फाई ओनली मॉडल सपोर्ट के साथ इंडियन मार्केट में उतारा है।इस Lenovo Teb M9 टैबलेट को कंपनी ने 3GB और 4GB रैम के साथ 32GB और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज ऑप्शन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया है। कंपनी का मानना है कि इस टैबलेट में स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। चलिए जानते हैं इस Lenovo Teb M9 टैबलेट मे क्या कुछ होने वाला है खास।

lenovo-tab-m9-price-in-india-hindi


यह भी पढ़े >Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है, नया फ्लैगसिप स्मार्टफोन। Xiaomi 14 Pro। फोन मे है,काफ़ी कुछ खास।


Lenovo Teb M9: डिस्प्ले 

सबसे पहले बात करे इसके डिस्प्ले की तो यहां पर Lenovo ने इस टैब में 9 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो 1,340 x 800 पिक्सल रेजॉलूशन को सपोर्ट करती है, और स्टायलिश ड्यूल-टोन बैक पैनल के साथ देखने को मिल सकता है। यह टैब डॉल्बी एटमस ऑडियो सपोर्ट के लिए ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है।लेनोवो के इस टैबलेट को अलग-अलग कलर ऑप्शन में लांच किया है, जैसे फ्रॉस्ट ब्लू और स्टॉर्म ग्रे कलर ।


Lenovo Teb M9: कैमरा सेटअप 

कैमरा सेटअप की बात कर तो Lenovo के इस टैबलेट में रियर कैमरा सेटअप 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं, और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है जिससे आप इस टैबलेट में वीडियो कॉलिंग के यूज कर सकते हैं। इसमें व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए शानदार ऑफर दिया जायेगा।


Lenovo Teb M9: प्रोसेसर 

Lenovo Teb M9 टैबलेट की प्रोसेसर की बात करिए यहां पर कंपनी के तरफ से इस टैबलेट में मीडियाटेक हीलियो G80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है।Lenovo Teb M9 टैबलेट को कंपनी ने 3GB और 4GB रैम के साथ 32GB और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज ऑप्शन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया है। कंपनी का मानना है कि इस टैबलेट में स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।LTE वेरियंट में नैनो सिम कार्ड का सपोर्ट भी है। यह टैब एडॉइड 12 बेस्ड है।


यह भी पढ़े >IQOO के नए फोन पर मिल रहा है,₹4000 हजार रूपए का जबरदस्त डिकाउंट। फोन मे है,64MP OIS कैमरा सेटअप


Lenovo Teb M9: बैटरी बैकअप 

लास्ट में हम बात करें इस Lenovo Teb M9 की बैटरी बैकअप की तो यहां पर कंपनी ने इस टैब में 5100mah की बाड़ी बैटरी बैकअप दिया है जिसको चार्ज करने के 10 वॉट कि फास्ट चार्जिग स्पोर्ट देखने को मिलता है। Lenovo के इस टैबलेट में कनेक्टिविटी सपोर्ट के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे अन्य फीचर्स लेंस है।

lenovo-tab-m9-price-in-india-hindi


Lenovo Teb M9: बिक्री और कीमत 

बिक्री शुरू और कीमत की बात करें तो कम्पनी इस टैबलेट को प्रसिद्ध सोपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और एमेजॉन पर 1 जून से बिक्री शुरू हो जाएगी। कीमत की बात करें तो इस Lenovo Teb M9 की लगभग ₹12,000 हज़ार रुपए रखा गया है। कीमत काफ़ी कम है।


यह भी पढ़े > 8 जून को लॉन्च होगा, Realme का दो जबरदस्त स्मार्टफोन।Realme 11 Pro और Realme 11 Pro +। स्पेसिफिकेशन और फीचर लिक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ