लॉन्च डेट कन्फर्म :18 जुलाई को लॉन्च होगी,6000mAh की से लैस Redmegic 8s Pro स्मार्टफोन।redmagic 8 pro accessories

 चाइनीज टेक कम्पनी Redmegic ने पिछले हफ्ते अपनी नए स्मार्टफोन Redmegic 8s Pro सीरिज को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर के साथ चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि कम्पनी इस डिवाइस Redmegic 8s Pro को वैश्विक लॉन्च के लिए तैयार कर रही है। जिसको लेकर कम्पनी ने लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, 8एस प्रो संस्करण स्मार्ट फोन को वैश्विक मार्केट के साथ इंडियन मार्केट में भी 18 जुलाई 2023 को लॉन्च करेंगी। फिलहाल कम्पनी ने Redmegic 8s Pro को वैश्विक लॉन्च की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।Redmegic 8s Pro स्मार्ट फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आप आगे पढ़ सकते हैं।

redmagic-8-pro-accessories


संबधित खबरें -

यह भी पढ़ें >गेमिंग टेबलेट,10000mAh कि बड़ी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च होगी,Redmegic Geming Teblet। लॉन्च डेट 5 जुलाई।


कंपनी ने Redmegic 8s Pro स्मार्ट फोन को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर के साथ चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया था। ख़ास बात यह है कि इस फोन मे 6000mAh की बैटरी लाइफ देखने को मिल सकती है।फोटोग्राफी के मामले में, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जायेगा।कंपनी द्वारा विकसित RedCore R2 गेमिंग चिप और गेमिंग प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए ICE 12 मैजिक कूलिंग सिस्टम भी है। हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन कि कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।


Redmegic 8s Pro डिस्प्ले स्क्रीन 

डिस्पले स्क्रीन कि अगर बात करें यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन मे 960Hz टच सैंपलिंग रेट के स्पोर्ट के साथ 6.8-इंच 120Hz AMOLED FHD+ डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल सकता हैं, जो कि 1300 निट्स की चमक के लैस है,10-बिट रंग गहराई, 100% DCI-P3 रंग सरगम और 93.7% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। सुरक्षा के लिए फोन में अल्ट्रा-थिन फिंगरप्रिंट सेंसर और फोन के डिस्पले के अन्दर अंडर-डिस्प्ले कैमरा सेंसर दिया गया है।

redmagic-8-pro-accessories


Redmegic 8s Pro कैमरा सेटअप 

Redmegic 8s Pro स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो यहां पर फोन के अन्दर आपको ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जायेगा है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो डेप्थ कैमरा लेंस के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध होगा। फोन की सेल्फी कैमरा की बात करूं तो सेल्फी और वीडियो कॉल का आनंद लेने के लिए Redmegic 8s Pro स्मार्ट फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।


यह भी पढ़ें >लॉन्च : 50MP डुअल कैमरा सेटअप और स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ लॉन्च हुआ। Oppo A78 4G स्मार्टफोन।oppo a78 4g full specs


Redmegic 8s Pro चिपसेट मीडियाटेक 

प्रोसेसर Redmegic 8s Pro स्मार्ट फोन में कंपनी ने पहले ही चाइनीज मार्केट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर के लॉन्च कर दिया है। हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर एडवांस्ड एडिशन से लैस के साथ ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च के लिए उतरेगी। फ़ोन मे 12GB तक का LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जायेगा। कंपनी Redmegic 8s Pro स्मार्ट फोन में विकसित RedCore R2 गेमिंग चिप और गेमिंग प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए ICE 12 मैजिक कूलिंग सिस्टम से लैस किया जायेगा।


Redmegic 8s Pro बैटरी पॉवर 

बैटरी परफॉर्मेंस के तौर पर 6000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 80 वॉट कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड है और ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलती है।डिवाइस को दगदी शक्तिशाली बनाने के लिए कंपनी RedMagic OS 8.0 को शामिल किया है। माना जा रहा है कि यह स्मार्ट फोन गेमिंग के लिए काफी दगड़ी हो सकती हैं।

redmagic-8-pro-accessories


यह भी पढ़ें >लॉन्च डेट कन्फर्म : 1 अगस्त को लॉन्च होगी, Redmi कि धासु स्मार्टफोन Redmi 12।रेडमी 128gb


Redmegic 8s Pro कीमत और लॉन्च डेट 

लॉस्ट में हम बात करेंगे इस स्मार्टफोन कि कीमत और लॉन्च डेट कि तो कम्पनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी देते हुए कहा है कि कंपनी इस RedMagic 8s Pro स्मार्ट फोन को वैश्विक मार्केट में लॉन्च के लिए तैयार है। जिसकी वैश्विक लॉन्चिंग डेट इसी हफ्ते यानि 18 जुलाई 2023 को वैश्विक मार्केट में लॉन्च करेंगी। हालाकि कम्पनी ने अभी तक वैश्विक लॉन्चिंग की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि फोन की कीमत चाइनीज मार्केट से लॉन्च के उतना हों सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ